मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

बसपा प्रमुख एक्शन में, क्रॉस वोटिंग करने वाले विधायक के खिलाफ..


RAGHVENDRA CHAURASIA 24/03/2018 15:00 PM
6270 Views

24-Mar-2018aner9DwOmV1Lucknow.राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले विधायकों पर कार्रवाई की तैयारी शुरू हो गई है। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती बागी विधायक अनिल सिंह पर कार्रवाई की तैयारी में हैं। बताया जा रहा है ​कि बागी विधायक को पार्टी से बाहर किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें...पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने किया दावा, कांग्रेस की बनेगी अगली सरकार..

बसपा विधायक ने बीजेपी को दिया था वोट 

उत्तर प्रदेश में राज्यसभा की 10 सीटों पर हुए चुनाव में जमकर क्रॉस वोटिंग हुई है। इसी कड़ी उन्नाव के पुरवा विधानसभा से विधायक अनिल सिंह ने खुलेआम क्रॉस वोटिंग है। सिंह ने कहा मैंने अपनी अंतरआत्मा से बीजेपी को वो​ट दिया है। अनिल सिंह ने अंबेडकर को वोट न देकर बीजेपी के 9 वे प्रत्याशी को वोट दे दिया है। जिससे बसपा प्रत्याशी भीमराव अंबेडकर की हार हो गई है। वहीं इस मामले पर मायावती नाराज हो गई है बागी विधायक पर कार्रवाई की तैयारी में हैं। 

यह भी पढ़ें...कांग्रेस विधायक ने क्रांस वोटिंग का किया खंडन,कहा बसपा के प्रत्याशी को दिया वोट

 

Web Title: BSP's chief mayawati main action, against the legislator cross voting .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया