इंग्लैड फतह को विराट ने बनाया खास प्लान, काउंटी में आजमायेंगे हाथ


DEVENDRA SHARMA 24/03/2018 21:35:18
10141 Views

viral plan to england series

New Delhi. विराट इस समय शानदार फार्म में है। इससे पहले अफ्रीका सीरीज में उनका बल्ला जमकर बोला था जिसके चलते टीम इंडिया ने वन डे और टी-20 सीरीज पर कब्जा किया। हालांकि टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। अब जब टीम इंडिया को इंग्लैड में सीरीज खेलनी है, तब विराट ने इसे लेकर एक नई रणनीति बनाई है।
यह भी पढ़ें... IPL 11 : इस अनसोल्ड खिलाड़ी की हुई RCB में एंट्री, यह रही वजह

काउंटी खेलकर खुद की तैयारियों को परखेंगे विराट
विराट का इंग्लैड के विरूद्ध रिकार्ड काफी खराब है। इंग्लैंड की धरती पर विराट पांच टेस्ट की 10 पारियों में सिर्फ 134 रन ही बना पाए हैं, इस दौरान उनका बल्लेबाजी औसत सिर्फ 13.40 रहा है। जबकि इंग्लैंड की धरती पर उनका उच्चतम स्कोर 39 है। ऐसे में इंग्लैंड दौरे से पहले विराट काउंटी खेलकर खुद को आजमाएंगे। इस दौरान विराट ने अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में नहीं खेलने का मन बनाया है। विराट 9 जून से 28 जून तक काउंटी खेलेंगे।

काउंटी क्रिकेट में विराट सरे टीम की ओर से हेंपशायर, समरसेट और यॉर्कशायर के खिलाफ खेलेंगे। गौरतलब हो कि टीम इंडिया इस साल इंग्लैंड दौरे में 5 टेस्ट, तीन वनडे और इतने ही टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी। यह दौरा तीन जुलाई से शुरू हो रहा है।

Web Title: viral plan to england series ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया