मुख्य समाचार
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत, 4 घायल अमेठी में सुरेन्द्र सिंह के हत्यारों को बख्शा नहीं जायेगा : भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में मोदी सरकार की वापसी से शेयर बाजार में दिख सकती है बढ़त ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

दिनेश कार्तिक ने अमूल बटर को कहा थैंक यू, जाने क्यों


DEVENDRA SHARMA 24/03/2018 22:10:09
11010 Views

dinesh kartik say thank you to amul butter

New Delhi. टीम इंडिया के विकेट कीपर दिनेश कार्तिक ने जबसे निदास ट्राफी के फाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर भारत को जिताया है। इसके बाद से हर तरफ उनकी चर्चाएं हो रही है। दिनेश कार्तिक की इस पारी को हर कोई सलाम कर रहा है। अब दिनेश को अमूल बटर ने भी एक अनोखे अंदाज में उनको सलाम किया है।
यह भी पढ़ें...IPL से पहले ऋद्धिमान साहा ने मचाया धमाल, तोड़ा यह रिकार्ड

dinesh kartik say thank you to amul butter

अमूल ने बटर के कवर पर कार्तिक का कार्टून छिपवाया
अमूल कंपनी ने बटर के कवर पर कार्तिक का कार्टून छपवाकर कार्तिक को सम्मान दिया। बटर के कवर पर एक लड़की कार्तिक को मक्खन लगा हुआ ब्रेड देते हुए दिखाई दे रही है। इसकी पंच लाइन भी  'Dinesh Karattak' दी गई। 
यह भी पढ़ें...IPL 11 : इस अनसोल्ड खिलाड़ी की हुई RCB में एंट्री, यह रही वजह

कार्तिक का सपना हुआ पूरा
अमूल के कवर पर छपने का कार्तिक का बचपन का सपना था। कार्तिक चाहते थे कि अमूल बटर पर उनकी कभी तस्वीर छपे। उनकी यह ख्वाहिश आखिरकार अमूल कंपनी ने पूरी कर दी। दिनेश कार्तिक ने अपने ट्विटर अकाउंट से अमूल बटर का शुक्रिया अदा करते हुए एक ट्वीट भी किया। उन्होंने इस विज्ञापन को ट्वीट करके लिखा, इस पर आना बचपन का सपना था. बहुत खुश हूं. आभार।

Web Title: dinesh kartik say thank you to amul butter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया