मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

एक और झटका : TDP के बाद इस पार्टी ने तोड़ा नाता, लगाया विश्वासघात का आरोप


GAURAV SHUKLA 25/03/2018 09:16:34
10959 Views

one more party  take decision to quit with nda

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है। गोरखा जनमुक्ति मोर्चा ने गोरखा लोगों के साथ विश्वासघात का आरोप लगाते हुए सत्तारूढ़ एनडीए से नाता तोड़ लिया है। गोरखा जनमुक्ति मोर्चा तेलुगु देशम पार्टी के बाद दूसरी पार्टी है जिसने सत्तारुढ़ एनडीए से किनारा किया है। 

यह भी पढ़ें... 7 विधायकों ने छोड़ी पार्टी, राहुल गांधी की मौजूदगी में होंगे कांग्रेस में शामिल
पार्टी के वरिष्ठ नेता एल एम लामा ने शनिवार को पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि भाजपा की अगुवाई वाली एनडीए के साथ मोर्चे का कोई संबंध नहीं है। बताते चलें कि पार्टी ने 2009 के लोकसभा चुनावों में दार्जिलिंग संसदीय सीट पर भाजपा उम्मीदवार जसवंत सिंह का समर्थन किया था। इसी के साथ 2014 में भी भाजपा उम्मीदवार एसएस आहलुवालिया का समर्थन किया था। लेकिन अब मोर्चे के नए अध्यक्ष विनय तामंग ने एनडीए से अलगाव का फैसला कर लिया है। 

यह भी पढ़ें... डेटा लीक मामला : मार्क जुकरबर्ग को 2 दिन में 3,80,000 करोड़ रुपए का घाटा
सूत्रों की मानें तो मोर्चा प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष के हालही में दिये गये बयानों से नाराज था। जिसमें घोष ने कहा था कि भाजपा और गोरखा मोर्चा के बीच महज चुनावी गठजोड़ हुआ था। 

Web Title: one more party take decision to quit with nda ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया