मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

बॉल टेपरिंग विवाद : स्मिथ के आईपीएल में खेलने को लेकर असमंजस बरकरार


DEVENDRA SHARMA 25/03/2018 19:30:37
9127 Views

smith ipl futute may be decide soon says rajeev shukla

New Delhi. बॉल टेपरिंग में दोषी पाये जाने के बाद स्टीव स्मिथ को ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी छोड़नी पड़ी। अब जबकि आईपीएल शुरू होने में कुछ ही दिन शेष है। ऐसे में स्टीव स्मिथ को एक और झटका लग सकता है।
यह भी पढ़ें...गेंद से छेड़छाड़ करते कैमरे में कैद हुआ यह कंगारू खिलाड़ी, गिर सकती है गाज

छिन सकती है राजस्थान की कप्तानी
स्टीव स्मिथ वर्तमान में राजस्थान रायल्स के कप्तान है। अब जबकि वे बॉल टैपरिंग में दोषी पाये गये है, ऐसे में उनसे राजस्थान की कप्तानी छिन सकती है। हालांकि फ्रेंचाइजी टीम की तरफ से इस पर कोई निर्णय नहीं लिया है। इस संबंध में आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि राजस्थान रायल्स की टीम फ्रेंचाइजी के कप्तान स्टीव स्मिथ के भविष्य पर फैसला करने से पहले इंतजार करेगी और देखेगी कि आईसीसी गेंद छेड़छाड़ प्रकरण पर उन पर क्या प्रतिबंध लगाती है।

Web Title: smith ipl futute may be decide soon says rajeev shukla ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया