मुख्य समाचार
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत, 4 घायल अमेठी में सुरेन्द्र सिंह के हत्यारों को बख्शा नहीं जायेगा : भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में मोदी सरकार की वापसी से शेयर बाजार में दिख सकती है बढ़त ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

दबंग-3 Vs सिंबा: 27 दिसंबर के इस महा CLASH में कौन होगा WINNER


NAZO ALI SHEIKH 26/03/2018 12:28:43
9246 Views

Dabang-3 vs. Simbaa: Who will be WINNER on December 27 this great clash

Mumbai. बॉलीवुड में 27 दिसंबर को दो बड़ी फिल्मों में जबरदस्त भिडंत होने वाली है, जी हां सलमान खान की दबंग-3 और रणवीर सिंह की सिंबा दोनों हि फिल्मों में महाक्लैश होने वाला है। किसकी हार होगी और किसकी जीत, ये तो कहा नहीं जा सकता लेकिन किसी एक की जीत और किसी एक की हार होना तो निश्चय ही है।

Dabang-3 vs. Simbaa: Who will be WINNER on December 27 this great clash

सिंबा में हैं सोनू सूद

रिपोर्ट्स के मुताबिक चुलबुल पांडे के दुश्मन छेदी सिंह अब सिंबा रणवीर सिंह के दुश्मन बन गए हैं। सोनू सूद सिंबा में विलेन बने हैं। खबर है कि इस किरदार के लिए सबसे पहले अभिषेक बच्चन को अप्रोच किया गया। अभिषेक सिंबा के प्रोड्यूसर करण जौहर के बेस्ट फ्रेंड है और सिंबा के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अभिषेक बच्चन को उनकी 100 करोड़ी फिल्म बोल बच्चन दी थी।

यह भी पढ़ें... टाईगर श्रॉफ की बागी-2 की एडवांस बुकिंग शुरु, 5 दिन पहले ही Housefull

Dabang-3 vs. Simbaa: Who will be WINNER on December 27 this great clash

इसलिए सबको लगा कि अभिषेक फिल्म में फाइनल हैं। लेकिन अभिषेक ने इस रोल को रिजेक्ट कर दिया। उन्होंने अनुराग कश्यप की मनमर्ज़ियां साइन कर ली। हालांकि इससे रोहित शेट्टी को थोड़ा धक्का लगा। इसके बाद ये रोल पहुंचा आर माधवन के पास। लेकिन उनके कंधे की सर्जरी के चलते वो अपनी डेट्स नहीं लॉक कर पाए।

यह भी पढ़ें... सोनम कपूर की शादी हुई फिक्स, इस डेट को इस शहर में लेंगी 7 फेरे

अब ये किरदार पहुंचा सोनू सूद के पास। और सोनू ने झट हां कर दिया। यानि कि अगर 27 दिसंबर को सिंबा और दबंग 3 क्लैश होती भी हैं तो सबसे ज़्यादा फायदा सोनू सूद को होगा।

Web Title: Dabang-3 vs. Simbaa: Who will be WINNER on December 27 this great clash ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया