मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

IPL 11 : RCB की तैयारियों को लेकर आश्वस्त है नेहरा


DEVENDRA SHARMA 27/03/2018 21:50:32
7646 Views

rcb doing better this year says nehra

New Delhi. आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम आरसीबी के नए गेंदबाजी कोच नेहरा खिलाड़ियों की तैयारियों से पूरी तरह संतुष्ट है। नेहरा ने कहा कि इस बार आईपीएल का गेंदबाजी अटैक पहले से अच्छा है। नेहरा ने कहा कि विराट कोहली की कप्तानी वाली इस टीम की बल्लेबाजी पहले जैसी ही मजबूत है। इस बार आरसीबी टीम कमाल दिखायेगी।
यह भी पढ़ें...IPL 11: कप्तानी को लेकर उत्साहित है यह खिलाड़ी

नई भूमिका से उत्साहित है नेहरा
अपने नए रोल को लेकर उत्साहित नेहरा ने कहा कि इस बार हमारी टीम का मैनेजमेंट काफी अच्छा है, चाहे वो गेंदबाजी हो या बल्लेबाजी। गेंदबाजी में हमारे पास उमेश यादव, क्रिस वोक्स, मोइन अली, वॉशिंगटन सुंदर और युजवेंद्र चहल जैसे बेहतरीन गेंदबाज हैं। सुंदर और चहल ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।
यह भी पढ़ें...कुलदीप को लेकर पीयूष चावला ने किया बड़ा खुलासा, जाने क्या कहा

बल्लेबाजों को मदद देती है बैंगलोर की पिच
नेहरा का मानना है कि बैंगलोर में पिछले आईपीएल को छोड़ दे तो बैंगलोर की पिच हमेशा बल्लेबाजों की मददगार होती है, लेकिन अगर आप अच्छी गेंदबाजी करते हैं तो मौके बना सकते हैं। नेहरा ने ये भी कहा कि चिन्नास्वामी का मैदान छोटा है, जहां 180 का लक्ष्य भी सुरक्षित नहीं है। उनका काम चहल, नवदीप सैनी जैसे खिलाड़ियों को अपना सुझाव देना है। उन्हें बताना है कि किस लाइन पर गेंदबाजी करनी है।

Web Title: rcb doing better this year says nehra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया