मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

रानी बनी बॉक्स ऑफिस क्वीन, अजय ने डाली 100 करोड़ की रेड


NAZO ALI SHEIKH 28/03/2018 10:38 AM
309 Views

rani mukerhi made box office queen, Ajay cast 100 million rub

Mumbai. बॉलीवुड की क्वीन रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी एक अच्छी शुरुआत के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। दूसरी तरफ अजय देवगन की रेड भी लगातार अपनी पकड़ बनाए हुए है। इसी के साथ ही फरवरी के आखिरी हफ्ते में रिलीज हुई सोनू के टीटू की स्वीटी भी 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेने के बाद भी जबरदस्त कमाई कर रही है।

rani mukerhi made box office queen, Ajay cast 100 million rub

एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज की फिल्म 'रेड' इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। तरण आदर्श ने  ट्वीट करते हुए अजय देवगन की फिल्‍म रेड का कलेक्‍शन बताते हुए आकंड़ा शेयर किया है। फिल्‍म की टोटल कमाई 81.95 करोड़ पहुंच गई है। अयज देवगन की इस फिल्म को सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि क्रिटिक्स द्वारा भी सराहा गया है। फिल्म में सौरभ शुक्ला विलेन की भूमिका में हैं और उनके किरदार को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

 

रेड कलेक्शन

तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया रेड की टोटल कमाई 81.95 करोड़ पहुंच गई है। 

rani mukerhi made box office queen, Ajay cast 100 million rub

हिचकी कलेक्शन

वहीं टीचर बनकर बॉक्‍स ऑफिस पर लोगों को एक्‍ट‍िंग का सबक सीखने वाली रानी सच में बॉलीवुड की रानी साबित हुई हैं। रानी की फिल्‍म ने रिलीज के चार दिन बाद 17.75 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

rani mukerhi made box office queen, Ajay cast 100 million rub

अजय देवगन इस फिल्म में डेप्युटी कमिश्नर का किरदार में हैं और इलियाना डिक्रूज उनकी पत्नी की भूमिका में हैं। बता दें, फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें अजय देवगन लखनऊ के इनकम टैक्स अधिकारी शरद प्रसाद पांडे की भूमिका में हैं। बता दें, शरद ने एक व्यापारी सरदार इंद्र सिंह के घर पर साल 1981 में छापा मारा था और एक करोड़ 60 लाख रुपए का कैश और सोना जब्त किया था। यह रेड 18 घंटे तक चली थी जिसमें 45 लोग लगातार सिर्फ नोट गिनने के लिए बैठे रहे थे।

Web Title: rani mukerhi made box office queen, Ajay cast 100 million rub ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया