मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

मोदी के खिलाफ इस नेता ने की मोर्चाबंदी, इन दलों ने दिया भारी समर्थन


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/03/2018 10:36 AM
1639 Views

modi against mamta banarjee morchabandi Supported by these partiesKolkata. लोकसभा चुनाव से पहले मोदी ब्रॉड को कमजोर करने के लिए लगातार विपक्षी दल प्रयास में लगे हुए हैं। इसी क्रम में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने राज्यों में भाजपा के खिलाफ सबसे मजबूत दल की अगुवाई में बनाकर चुनावी जंग में उतारकर बीजेपी को हराने का काम करेगा। 

यह भी पढ़ें...कांग्रेस अध्यक्ष पर हमलावर हुईं स्मृति ईरानी, कहा- राहुल जी! छोटा भीम भी जानता है...

ममता ने कई दलों के नेताओं के साथ की बैठक

आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी को करारा जवाब देने विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री चार दिवसीय दिल्ली दौरे पर आई थी। ममता बनर्जी संसद भवन में कई दलों के नेताओं के साथ बैठक की। इस दौरान ममता बनर्जी ने एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात कर ​विपक्षी मोर्चा की अगुवाई करने का निवेदन किया।

modi against mamta banarjee morchabandi Supported by these parties

पवार ने भाजपा विरोधी मोर्चा बनाने की दी सलाह

एनसीपी के मुखिया शरद पवार ने विपक्षी दलों के नेताओं से निवेदन किया कि अलग-अलग मोर्चा न बनाकर भाजपा विरोधी मोर्चा बनाने की सलाह दी। शरद पवार ने कहा कि बीजेडी,टीडीपी,टीआरएस जैसे भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस विरोधी दलों के मुखिया से मुलाकात कर आगामी चुनाव की रणनीति चर्चा की। 

अलग-अगल राज्यों में मजबूत दल को आगे बढ़ाया जाए

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी को अलग-अलग राज्यों में झटका देने के लिए वहां के मजबूत दल की अगुवाई में गठबंधन बनाकर चुनाव मैदान में उतारा जाए। ममता ने कहा ​कि देश को बीजेपी से मुक्ति दिलाने के लिए रात दिन एक कर देंगे।

 यह भी पढ़ें...चुनाव आयोग ने कर्नाटक विधानसभा चुनावों की तारीखों का किया ऐलान

 

 

Web Title: modi against mamta banarjee morchabandi Supported by these parties ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया