मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

बीआरडी कांड में सुप्रीमकोर्ट ने योगी सरकार को दिया बड़ा झटका...


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/03/2018 14:02 PM
391 Views

Supreme Court gives a big blow to Yogi Sarkar in BRD caseLucknow. बीआरडी कांड पर सुप्रीमकोर्ट ने एक याचिका पर फैसला सुनाया है। कोर्ट ने यूपी सरकार को नोटिस जारी करके जवाब मांगा है। 

यह भी पढ़ें... यूपीकोका से टूटेगी अपराधियों और माफियाओं की कमर: शलभ मणि त्रिपाठी

कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में 30 बच्चों की मौत के मामले को लेकर सुप्रीमकोर्ट ने एक याचिका डाली गई थी। कोर्ट ने बुधवार को इस याचिका पर सुनवाई कर योगी सरकार को करारा झटका दे दिया है। कोर्ट ने योगी सरकार को इस मामले में नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। 

आपको दें कि बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बीते अगस्त माह की 10 और 11 तारीख को ऑक्सिजन की कमी का मामला सामने आया था। ऑक्सिजन की कमी की वजह से हुई मौत के मामले में महानिदेशक चिकित्सा-शिक्षा डॉ. केके गुप्ता की तहरीर पर हजरतगंज थाने में 23 अगस्त को तत्कालीन प्राचार्य डॉ. राजीव मिश्र समेत 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें... भाजपा की सांसद का बड़ा बयान, सरकार कर रही संविधान के साथ छेड़छाड़
 

 

Web Title: Supreme Court gives a big blow to Yogi Sarkar in BRD case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया