मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

बॉल टेंपरिंग विवाद : स्टीव स्मिथ और वॉर्नर पर लगा एक साल का बैन


SUYOGYA RAJ DWIVEDI 28/03/2018 14:23 PM
145 Views

steve smith and david warner banned by ca 12 months

New Delhi. बॉल टेंपरिंग विवाद में फंसे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट कैप्टन स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर एक साल का बैन लगाया गया है। यह फैसला बुधवार को लिया गया है। इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा कैमरन बेनक्रॉफ्ट पर भी 9 महीने का प्रतिबंध लगा है। 

Steve Smith and David Warner banned for one year; Cameron Bancroft banned for nine months: Cricket Australia #BallTamperingRow pic.twitter.com/JLxttF2Xf9 — ANI (@ANI) March 28, 2018

यह भी पढ़ें... बॉल टेंपरिंग मामला : स्मिथ ने छोड़ी ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी, वॉर्नर भी हटे

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को बॉल टेंपरिंग विवाद में शामिल स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और सलामी बल्लेबाज केमरन बेनक्रॉफ्ट को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बीच साउथ अफ्रीका दौरे से वापस ऑस्ट्रेलिया भेज दिया। वहीं क्र‍िकेट ऑस्ट्रेलिया के चेयरमैन डेविड पीवर ने कहा था कि इस घटना से ऑस्ट्रेलिया के लोगों में भी गुस्सा और निराशा है।

यह भी पढ़ें... गेंद से छेड़छाड़ करते कैमरे में कैद हुआ यह कंगारू खिलाड़ी, गिर सकती है गाज

गौरतलब है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेनक्रॉफ्ट बॉल के साथ छेड़छाड़ करते हुए पकड़े गए थे। इससे संबंधित एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें बेनक्रॉफ्ट किसी नुकीली चीज को अपने ट्राउजर में डालते दिख रहे हैं।

Web Title: steve smith and david warner banned by ca 12 months ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया