मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

सपा -बसपा अब यहां पर बीजेपी का किला धवस्त करने के लिए बना रही बड़ी रणनीति


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/03/2018 14:43 PM
3293 Views

SP - BSP is now making a big strategy to push the fort of BJP hereLucknow.  गोरखपुर व फूूलपुर उपचुनाव जीतने के बाद अब सपा व बसपा कैराना में बीजेपी के कमल को कुचलने की तैयारी में जुट गई हैं। दोनों पार्टियां दोनों सीटों पर कब्जा करने के लिए काम भी शुरू कर चुकी है।  

यह भी पढ़ें...बीआरडी कांड में सुप्रीमकोर्ट ने योगी सरकार को दिया बड़ा झटका...

  कैराना व नूरपुर विधानसभा सीट पर होगा उपचुनाव

उत्तर प्रदेश में बीजेपी को रोकने के लिए सपा व बसपा एक साथ आ गए हैं। इन दोनों दलों ​ने मिलकर भाजपा की वीआईपी सीट पर कब्जा कर लिया है। जिसके कारण बीजेपी अब डर गई है। इसके साथ ही यूपी के कैराना में लोकसभा सीट पर नूरपुर में विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। इन दोनों सीट पर उपचुनाव कब होगा इसका एलान अभी नहीं हुआ मगर दोनों ही दल जीत की रणनीति बनाने में लग गए हैं। सपा व बसपा मुस्लिम व दलित वोट को अगर एक कर लिए तो जीत से कोई रोक नहीं सकता।

  यह जीत बीजेपी के लिए 2019 में पड़ेगी भारी

उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा व नूरपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। इन दोनों ही ही सीट पर सपा व बसपा ने कमाल कर दिया तो इसका असर लोकसभा चुनाव में पड़ेगा। इन दोनों सीट पर उपचुनाव तब होगा जब देश में लोकसभा चुनाव के एक व दो महीने शेष बचेंगे और यह बड़ा चुनावी परिणाम होगा। 

आपको बता दें कि भाजपा सांसद हुकुम सिंह और विधायक लोकेन्द्र चौहान के निधन के चलते ये दोनों सीटें रिक्त हैं।

यह भी पढ़ें...एक और झटका : TDP के बाद इस पार्टी ने तोड़ा नाता, लगाया विश्वासघात का आरोप
 

 

Web Title: SP - BSP is now making a big strategy to push the fort of BJP here ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया