पश्चिम बंगाल को लेकर मायावती का केंद्र सरकार पर तीखा हमला,कहा दोहरा मापदंड अपना रही...


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/03/2018 17:54:00
10551 Views

Mayawati

New Delhi.बसपा सुप्रीमो मायावती ने पश्चिम बंगाल मामले को लेकर केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। मायावती ने कहा कि बिहार और पश्चिम बंगाल के मामले में केंद्र सरकार दोहरा मापदंड अपना रही है। कारण ये है कि बिहार में बीजेपी की गठबंधन सरकार है और बंगाल में ममता की सरकार है। बसपा सुप्रीमो ने बिना पूर्व अनुमति के हथियारबंद प्रदर्शन व यात्रा निकालकर दंगा फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। 

यह भी पढ़ें...भाजपा को बड़ा झटका, इस बड़े नेता पर कई धाराओं में केस दर्ज

  सरकार केंद्रीय मंत्री के पुत्र को गिरफ्तारी से बचा रही

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने बुधवार को बिहार व पश्चिम बंगाल मामलों को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हुई। उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी की सरकार है तो पश्चिम बंगाल में ममता की सरकार है इसलिए बीजेपी दोहरा मापदंड अपना रही है। उन्होंने कहा कि बिहार में नी​तीश सरकार केंद्रीय मंत्री के पुत्र की गिरफ्तारी से बचा रही है। बीजेपी बिहार मामले को लेकर लीपापोती कर रही है। माया ने पूछा कि केंद्र सरकार का कानून व्यवस्था अमन चैन व सौहार्द के मामले में दोहरा मापदंड क्यों है।

कासगंज में बिना अनुमति के निकाली गई तिरंगा यात्रा

इसके साथ ही मायावती ने कहा कि यूपी के कासगंज में बिना अनुमति के तिरंगा यात्रा निकाली गई थी। उन्होंने कहा कि साम्प्रदायिक दंगा भड़काना और प्रदेश सरकार के दामन पर भी दंगा का छीटा पड़ गया था। मायावती ने कहा कि ऐसे प्रदर्शनों व रैलियों से सख्ती से निपटने की जरूरत है और यह तभी होगा जब केंद्र सरकार तटस्थ और निष्पक्ष होकर व्यवहार करेगी। 

यह भी पढ़ें...बड़ी ख़बर: राहुल गांधी एक्शन में गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष को हटाया,इन्हें बनाया जा सकता है अगला...


 

 

Web Title: Mayawati's tirade attack on West Bengal, saying double standards were adopted .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया