मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

IPL 11 : वार्नर के हटने के बाद इस खिलाड़ी को मिल सकती है सनराइजर्स हैदराबाद की कमान


DEVENDRA SHARMA 29/03/2018 00:17:12
7319 Views

this player may be appointed as captain of sunrises hydrabad

New Delhi. बॉल टैंपरिंग विवाद में फंसने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को क्रमशः कप्तानी और उपकप्तानी के पद से हाथ धोना पड़ा। इतना ही नहीं स्टीव स्मिथ को तो राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी से भी हाथ धोना पड़ा। अब सीए के फैसला आने के बाद डेविड वार्नर ने भी सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी छोड़ दी है। 
यह भी पढ़़ें...किसी भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को IPL में खेलते नहीं देखना चाहता यह पूर्व भारतीय क्रिकेटर

शिखर धवन को मिल सकती है कमान
सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी के सीईओ के. शंमुगम ने ट्वीट कर वॉर्नर के कप्तानी छोड़ने के बारे जानकारी दी। उन्होंने कहा है कि हाल के मामलों को देखते हुए वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। नए कप्तान की घोषणा जल्द की जाएगी। वॉर्नर के कप्‍तानी से हटने के बाद शिखर धवन को कप्‍तानी की दौड़ में सबसे आगे माना जा रहा है।

अगर शिखर धवन को सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी मिल जाती है तो यह पहला मौका होगा जब आईपीएल के किसी सीजन में सभी टीमों के कप्तान भारतीय ही होंगे।

Web Title: this player may be appointed as captain of sunrises hydrabad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया