मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

पीएम मोदी पर टिप्पणी राहुल को पड़ी भारी, दर्ज हुआ मानहानि का केस 


GAURAV SHUKLA 29/03/2018 09:12 AM
1890 Views

case on rahul gandhi by bjp parsad dilip shrivastava

Lucknow. प्रधानमंत्री मोदी पर की गयी टिप्पणी को लेकर बीजेपी पार्षद दिलीप श्रीवास्तव ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया है। राहुल पर यह केस बुधवार को लखनऊ की स्पेशल सीजेएम कस्टम कोर्ट में दर्ज करवाया गया है। 

यह भी पढ़ें... कांग्रेस नेताओं ने की घर वापसी, कहा - पार्टी छोड़कर जाना बड़ी गलती


क्यों हुआ केस दर्ज 


गौरतलब है कि राहुल गांधी 18 मार्च को नई दिल्ली में कांग्रेस प्लेनरी सेशन को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर हमलावर दिखे थे। उस दौरान राहुल ने कहा था कि नीरव मोदी पीएनबी को 33 हजार करोड़ का चूना लगाकर भाग गये। उससे पहले ललित मोदी देश को चुना लगाकर निकल गये। लेकिन देश के प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री ने घोटालों को लेकर एक शब्द भी नहीं बोला। मोदी ने मोदी को हजारों करोड़ का लोन दिया और वो चला गया। देश में मोदी सरनेम भ्रष्टाचार का पर्याय बन गया है। 

यह भी पढ़ें... कल तक खुद सुनाते थे फरमान, आज सुप्रीम कोर्ट ने सुना दिया
आपको बताते चलें कि पूर्व में भी राहुल गांधी पर मानहानि के कई मामले दर्ज हो चुके हैं। इससे पहले 2011 में इलाहाबाद के फूलपुर में राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि क्या यूपी के लोग महाराष्ट्र में जाकर भीख मांगेंगे और पंजाब में मजदूरी करेंगे। जिसके बाद राहुल पर मेरठ और बुलंदशहर के सीजेएम कोर्ट में परिवाद दर्ज किया गया था। इसके बाद राहुल पर 2014 और 2016 में भी परिवाद दर्ज हो चुका है। 

Web Title: case on rahul gandhi by bjp parsad dilip shrivastava ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया