मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

समाजवाद को ढकोसला कहने पर अखिलेश यादव नाराज, कहा..


RAGHVENDRA CHAURASIA 29/03/2018 13:16 PM
581 Views

up former cm Akhilesh demands resignation of YogiLucknow. यूपी विधानसभा में सत्र के दौरान सीएम योगी ने ​समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला था। योगी ने कहा था कि समाजवाद सिर्फ ढकोसला है। योगी के इस बयान के बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव नाराज हो गए हैं। उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा सच्चे योगी की तरह उन्हें अपना पद छोड़ देना चाहिए। 

यह भी पढ़ें...कांग्रेस नेताओं ने की घर वापसी, कहा - पार्टी छोड़कर जाना बड़ी गलती

अखिलेश यादव ने कहा, संविधान पढ़ें योगी

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दल समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला था। जिसके बाद समाजवादियों में रोष का माहौल है। प्रदेश के पूर्व सीएम ने खुद ट्वीट करके योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला हैै। अखिलेश यादव ने योगी अादित्यनाथ से इस्तीफा मांगा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा कि भारत के संविधान की उद्देशिका में समाजवादी शब्द संविधान की मूल भावना के रूप में दर्ज है। यूपी के मुख्यमंत्री का समाजवाद को “झूठा, समाप्त और धोखा” कहना संविधान की अवमानना का गंभीर मुद्दा है इसके लिए उन्हें देश से माफ़ी मांगनी चाहिए या एक सच्चे योगी की तरह पद त्याग देना चाहिए।

यह भी पढ़ें....तो क्या गोरखपुर और फूलपुर की सीटें में भाजपा इस वजह से हारी, विधायक का ऑडियो वायरल

Web Title: up former cm Akhilesh demands resignation of Yogi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया