मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

ये हैं मोहब्बतें की रूही भल्ला से ले यंग गर्ल्स ड्रेसिंग आइडियाज


NAZO ALI SHEIKH 29/03/2018 13:05:01
6751 Views

ye hain Mohabbatein, the young girls dressing Ideas from Rafi Bhalla

mumbai.  बहुचर्चित टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें', की रूही भल्ला यानि अदिति भाटिया की सुंदरता और अदाकारी के सभी दीवाने हैं। अपनी दमदार एक्टिंग और से अदिति ने बहुत कम समय में सभी के दिलों में जगह बना ली है।

ye hain Mohabbatein, the young girls dressing Ideas from Rafi Bhalla

एक्टिंग के अलावा रूही अपने फैशन के लिए भी यंगस्टर की बीच फेमस हैं। उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से आप भी लें आईडियाज

ye hain Mohabbatein, the young girls dressing Ideas from Rafi Bhalla

अगर आपको छोटी ड्रेसेज पहननी अच्छी लगती हैं तो अदिति की यह ड्रैस ट्राई कर सकते हैं। इस ड्रैस में आप क्यूट और स्टाइलिश दिखेंगी।

 

ye hain Mohabbatein, the young girls dressing Ideas from Rafi Bhalla

इसमें आप दूसरों से अलग और ग्लैमरस लगेंगी। लॉन्ग स्कर्ट के साथ इस तरह से टॉप भी कैरी कर सकती हैं।

Web Title: ye hain Mohabbatein, the young girls dressing Ideas from Rafi Bhalla ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया