मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

डेविड वॉर्नर से छिनी सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी, अब ये संभालेंगे कमान


SUJEET KUMAR 29/03/2018 14:09:20
6800 Views

Kane Williamson has been appointed as captain of SunRisers Hyderabad for IPL

New Delhi. BCCI ने बॉल टेंपरिंग मामले में फंसे ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान डेविड वॉर्नर को इस साल IPL से हटा दिया है। वह सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी कर रहे थे, लेकिन अब हैदराबाद की कप्तानी उनसे छीनकर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को सौंप दी गई है। हैदराबाद ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग IPL-2018 का आगाज सात अप्रैल से होगा।   

Kane Williamson has been appointed as captain of SunRisers Hyderabad for IPL

बता दें कि विलियमसन से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि वॉर्नर के कप्तानी छोड़ने के बीद भारत के बल्लेबाज शिखर धवन को हैदराबाद की कप्तानी सौंपी जा सकती है, लेकिन हैदराबाद की टीम के मैनेजमेंट ने विलियमसन पर भरोसा जताया है। 

Web Title: Kane Williamson has been appointed as captain of SunRisers Hyderabad for IPL ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया