मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

पेपर लीक होने पर राहुल ने पीएम पर कसा तंज, कहा हर चीज में लीक है चौकीदार वीक है


RAGHVENDRA CHAURASIA 29/03/2018 14:56 PM
324 Views

congress president rahul gandhi attack pm modi Leak in everything Watchman wickNew Delhi.कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कैं​ब्रिज एनालिटिका में डाटा लीक होने पर पीएम मोदी पर तंज कसा है। राहुल ने कहा कि हर चीज में लीक है चौकीदार वीक है। 

यह भी पढ़ें...बिहार में हिंसा फैलाने के मामले को लेकर बीजेपी के दो बड़े नेता ​गिरफ्तार,मचा हड़कंप

राहुल ने ट्वीट कर बोला हमला

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीटर के जरिए पीएम मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि डेटा लीक,आधार लीक, SSC Exam लीक, Election Date लीक और अब CBSE पेपर्स लीक हो गया है। राहुल ने आगे लिखा कि हर चीज लीक है क्योंकि चौकीदार वीक है। 

आपको बात दें कि दिल्ली पुलिस ने दो मामले दर्ज करके 12 वीं कक्षा का अर्थशास्त्र का पेपर तथा 10 वीं कक्षा का गणित का पेपर क​थित रूप से लीक हो गया था। इस मामले को लेकर विपक्षी दल सरकार पर निशाना साध रह हैं। वहीं पुलिस ने इस गंभीर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: कोर्ट ने लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप को इस मामले में दी क्लीन चिट...

Web Title: congress president rahul gandhi attack pm modi Leak in everything Watchman wick ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया