मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

दलित ​महिला को पीटने वाले भाजपा विधायक ने..


RAGHVENDRA CHAURASIA 29/03/2018 16:38:08
7740 Views

BJP MLA Ramkumar Thukral gave notice answer

Dehradun. उत्तराखंड में दलित महिला को डंडे से पीटने वाले भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल ने नोटिस का जवाब दे दिया है। गुरुवार को बीजेपी विधायक ठुकराल ने प्रदेश अध्यक्ष को 6 पन्नों का जवाब सौंपा। 

यह भी पढ़ें...पेपर लीक होने पर राहुल ने पीएम पर कसा तंज, कहा हर चीज में लीक है चौकीदार वीक है

BJP MLA Ramkumar Thukral gave notice answer

भाजपा विधायक ने महिला व लड़कियों को पीटा था

भाजपा बीजेपी विधायक ने मामले को सुलझाने के लिए दोनों परिवारों को घर पर बुलाया था। भाजपा विधायक राजकुमार दोनों परिवारों का झगड़ा सुलझाने के बजाय दलित महिला को जातिगत सूचक कहकर गालियां दी,इसके बाद महिला व लड़कियों को डंडो से पीटा था। यह मीडिया में फैलने के बाद दलित समुदाय व बीएसपी सहित अन्य दलों ने इसका पुरजोर विरोध किया था। पार्टी की तरफ से बीजेपी विधायक को नोटिस दी गई थी जिसका जवाब उन्होंने गुरुवार को सदन में दिया। 

यह भी पढ़ें...समाजवाद को ढकोसला कहने पर अखिलेश यादव नाराज, कहा..

 

 

Web Title: BJP MLA Ramkumar Thukral gave notice answer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया