सूबे में बढ़ रहा अपराध, मुख्यमंत्री को जल्द उठाने चाहिए प्रभावी कदम: रालोद


SHUBHENDU SHUKLA 29/03/2018 23:20:23
330 Views

National Lok Dal state president has increased crime graph in UP

Lucknow. राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ मसूद अहमद ने गुरुवार को कहा कि सूबे में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है, इसलिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जल्द ही इसे रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाने चाहिए। डॉ अहमद ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि भाजपा सरकार के संरक्षण में अपराधियों की कोई नई खेप तैयार हो रही है। 

यह भी पढ़ें...VIDEO : बीच प्रेस क्रॉन्फ्रेन्स में फूट- फूटकर रोए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ, किया बड़ा एलान

बढ़ रहा अपराधों का ग्राफ

पूर्व शिक्षा मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा कई बार घोषणाएं की गयी हैं कि अपराधियों को या तो जेल में रहना होगा अन्यथा उन्हें दुनिया छोडऩी पड़ेगी। मुख्यमंत्री की घोषणाओं को अमल में लाने का काम पुलिस निश्चित रूप से कर रही है और अपराधियों को दुनिया से गोली के माध्यम से विदा भी कर रही है। लेकिन अपराधों का ग्राफ विगत सरकार की अपेक्षा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब सरकार को सोचना होगा कि कुछ अपराधियों को छोड़कर निर्दोष लोगों को मौत के घाट क्यों उतारा जा रहा है, जैसा कि विभिन्न जिलों से सूचनाएं मिल रही हैं।

यह भी पढ़ें...शासन के निर्देश​ शिक्षा अधिकारियों के ठेंगे पर, आरटीई नियमों का नहीं हो रहा पालन

बेटियां सुरक्षित नहीं 

डॉ अहमद ने कहा कि विगत एक वर्ष में बनारस, गोरखपुर आदि वीआईपी नगरों से लेकर सुदूर जनपदों तक लूट की घटनाएं चर्चा का विषय रही हैं। महिला सशक्तीकरण की वाहवाही लूटने वाली योगी सरकार के शासन काल में बेटियां सुरक्षित नहीं है। इस बारे में प्रतिदिन के समाचार पत्र प्रमाण हैं। राजधानी लखनऊ के पास बाराबंकी के हैदरगढ़ में बस में सवार व्यापारी को बीच में उतार कर गोली मारी गई। 

यह भी पढ़ें...बॉल टैंपरिंग विवाद : लेहमन ने किया बड़ा एलान, जानें क्या

जिला प्रशासन अभी तक अपराधियों को पकड़ नहीं पाया है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सूबे को अपराधों की बाढ़ से बचाना अति आवश्यक है, इसलिए मुख्यमंत्री ने अब शीघ्र प्रभावी कदम नहीं उठाये और अपराधों पर नियंत्रण नहीं किया तो रालोद के कार्यकर्ता और पदाधिकारी धरना प्रदर्शन करके राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेंगे।

Web Title: National Lok Dal state president has increased crime graph in UP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया