मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

कर्नाटक में अमित शाह के भाषण के दौरान दलितों ने किया ऐसा कि...


RAGHVENDRA CHAURASIA 30/03/2018 17:00:57
12157 Views

karnataka amit shah raily Union Minister Hegde Dalits protest slogan against minister

Bengalore. कर्नाटक में चुनावी प्रचार अपने चरम पर है। राजनैतिक दल लगातार जनता को रिझाने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को अमित शाह भाषण दे रहे थे। शाह के भाषण के दौरान जनता ने केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ​के खिलाफ नारेबाजी की, जिसके कारण शाह को भाषण बंद करना पड़ा।

यह भी पढ़ें...बाबा साहेब के पोते प्रकाश आंबेडकर ने बीजेपी पर किया हमला, कहा...

दलित समुदाय ने हेगड़े के खिलाफ की नारेबाजी

कर्नाटक में लगातार बीजेपी नेताओं के क्रियाकलापों के चलते अमित शाह को शर्मिन्दा होना पड़ रहा है। शुक्रवार को ​अमित शाह दलित समुदाय के लोगों को संबोधित कर रहे थे। इसी बीच दलित समुदाय के लोग हेगड़े के संविधान का अपमान करने वाले बयान से नाराज होने के कारण नारेबाजी करने लगे। उन्होंने कहा कि पहले बीजेपी हेगड़े को पार्टी से अलग निकाले। दलित समुदाय की नाराजगी के चलते अमित शाह को बिना भाषण के वापस लोटना पड़ा। 

आपको बता दें कि गत ​महीने पहले केंद्रीय मंत्री हेगड़े ने कहा था कि संविधान में संशोधन करना होगा। जिसके बाद विपक्षी दलों ने हेगड़े के बयान की जमकर निंदा की थी आखिरकार हेगड़े ने संसद में मांफी भी मांगी थी। 

यह भी पढ़ें...दलित नेता ने बहन जी से दोस्ती के लिए बढ़ाया हाथ,कहा उनके आने से इतने सीटों से होगी ऐतिहासिक जीत

 

Web Title: karnataka amit shah raily Union Minister Hegde Dalits protest slogan against minister ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया