मुख्य समाचार
 

सपा के वरिष्ठ नेता के बचाव में आए अखिलेश, कहा- बदनाम कर रही है योगी सरकार


GAURAV SHUKLA 31/03/2018 13:00 PM
378 Views

akhilesh defend azam in jal nigam bharti case

Lucknow. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सपा के वरिष्ठ नेता के बचाव में आगे आए हैं। वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खां के बचाव में अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार जल निगम भर्तियों का मामला उठाकर आजम खां को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। 

यह भी पढ़ें... राजधानी की बदहाल ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर डीजीपी ने दिया इस बदलाव का आदेश
अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार इन सभी जांच के जरिए हमें परेशान करने की कोशिश कर रही है। इससे पहले हमारे सभी प्रोजेक्टों की जांच करवाई गयी। आगरा एक्सप्रेस वे को खोदकर जांच करवाई और अब उससे कमाई की जा रही है। सरकार की ओर से हमें प्रताड़ित करने के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है। 

akhilesh defend azam in jal nigam bharti case

यह भी पढ़ें... घोड़ी चढ़ने पर दलित की हत्या, परिजनों ने शव लेने से किया इंकार
आपको बताते चलें कि आजम खां पर साल 2016-17 में जल निगम के भर्ती बोर्ड का चेयरमैन रहते हुए जल निगम में बगैर अनुमति और रिक्तियों को लेकर भर्ती में नियमों की अनदेखी करने का आरोप लगा  है। उन पर आरोप है कि आजम खां पर 122 सहायक अभियंता, 853 अवर अभियंता समेत कुल 1300 पदों पर भर्ती में अनियमितता बरतने का आरोप है। एसआईटी का इस मामले को लेकर कहना है कि मामले में जांच चल रही है और रिपोर्ट फिलहाल तैयार है। जिसके बाद आजम की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 

Web Title: akhilesh defend azam in jal nigam bharti case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया