मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

7 वें दिन भी पुलिस के हाथ खाली, बेटी की तलाश में दर दर भटक रहे परिजन 


GAURAV SHUKLA 31/03/2018 18:29:41
7307 Views

situation of police investigation in lucknow

Lucknow. अपराध नियन्त्रण को लेकर भले ही सरकार की ओर से लाख दावे किये जाते हों, लेकिन वास्तविकता से कोई भी अनभिज्ञ नहीं है। आज भी प्रदेश की राजधानी का आलम यह है कि युवती की गुमशुदगी के 7 वें दिन परिजन बेटी के तलाश में दर दर भटकने को मजबूर हैं। वहीं पुलिस प्रशासन के हाथ अब भी खाली के खाली हैं। आलम यह है कि बेबस परिजन जब थाने पहुंच बेटी के बारे में पुलिसकर्मियों से बात करते हैं तो उन्हें बिना समुचित जवाब दिये वहां से जाने को कहा जाता है।

यह भी पढ़ें... सपा के वरिष्ठ नेता के बचाव में आए अखिलेश, कहा- बदनाम कर रही है योगी सरकार
वाकया राजधानी लखनऊ के कोतवाली मड़ियांव का है। जहां के हाईवे ट्रामा सेंटर से एक युवती 25 मार्च को रहस्यमय तरीके से गायब हो गयी थी। परिजनों का आरोप है कि युवती का अपहरण गांव के ही एक युवक ने किया है। जिसके खिलाफ उनकी ओर से थाना मड़ियांव में 25 मार्च को एफआईआर भी दर्ज करवाई गयी है। युवती के अपहरण के बाद से आरोपी सूरज परिवार सहित फरार है। वहीं पुलिस घटना के 7 दिन बीत जाने के बाद भी महज कार्रवाई जारी होने का दावा कर रही है। 

situation of police investigation in lucknow

यह भी पढ़ें... घोड़ी चढ़ने पर दलित की हत्या, परिजनों ने शव लेने से किया इंकार


पुलिसकर्मी नहीं दे रहे समुचित जवाब 

घटना के संदर्भ में जब थाना प्रभारी मड़ियांव अमरनाथ वर्मा से बात की गयी तो वह समुचित जवाब देने से बचते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि कार्रवाई जारी है। वहीं क्षेत्राधिकारी मीनाक्षी से जब इस बारे में बातचीत करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने भी कोई समुचित जवाब नहीं दिया। 

Web Title: situation of police investigation in lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया