महापौर ने किया आर पी सिंह क्रिकेट अकेडमी का उद्घाटन, पिच पर लगाए शॉट 


GAURAV SHUKLA 01/04/2018 10:52:23
7577 Views

Lucknow. बिजनौर रोड स्थित मखदुमपुर कैथी में आर पी सिंह क्रिकेट अकेडमी का उद्घाटन राजधानी की मेयर संयुक्ता भाटिया द्वारा किया गया। उद्घाटन के दौरान मेयर संयुक्ता भाटिया ने भी पिच पर शॉट लगाए और एक्सिबिशन का उद्घाटन भी किया। 

mayor inaugurated r p singh cricket academy

यह भी पढ़ें... राज्यसभा में फेल होने पर सुप्रीम कोर्ट का रुख करेगी कांग्रेस
शनिवार(31-3-2018) को बिजनौर रोड स्थित मखदुमपुर कैथी गांव में विमला इंटरनेशल पब्लिक स्कूल स्थित आर पी सिंह क्रिकेट अकादमी का उद्धाटन मेयर संयुक्ता भाटिया ने किया। कार्यक्रम के दौरान उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों को मेयर की ओऱ से सम्मानित भी किया गया। जिसके बाद उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि विद्यालय प्रशासन की ओर से उठाया गया यह एक सकारात्मक कदम है। जिससे ग्रामीण परिवेश से आने वाले बच्चों को आगे बढ़ने का अवसर प्राप्त हो सकेगा। 

mayor inaugurated r p singh cricket academy

यह भी पढ़ें... आज का राशिफल : जानिए कैसा रहेगा आपका दिन


नहीं पहुंच सके आर पी सिंह 

आयोजित किये गये इस कार्यक्रम के दौरान क्रिकेटर आर. पी. सिंह को भी मौजूद रहना था। लेकिन उनकी नानी का देहांत हो जाने के कारण वह समारोह में शामिल न हो सके। हालांकि कार्यक्रम के दौरान ब्लॉक प्रमुख निशा यादव, जिला पंचायत सदस्य सुशील कुमार गुड्डू, विद्यालय प्रबंधक श्रीकृष्ण, प्रधानाचार्य सचिंद्र भारती, पूर्व पार्षद आनंद सिंह भी उपस्थित रहें।

mayor inaugurated r p singh cricket academy

Web Title: mayor inaugurated r p singh cricket academy ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया