मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

कर्नाटक को कांग्रेस मुक्त होने से बचाने के लिए राहुल का बड़ा प्लान..


RAGHVENDRA CHAURASIA 01/04/2018 14:06 PM
880 Views

Bangalore. देश पर कब्जा करने वाली कांग्रेस पार्टी का धीरे-धीरे सफाया हो रहा है। इसके लिए राहुल गांधी काफी चिंतित हैं। कांग्रेस के हाथ से कर्नाटक न निकले, इसके लिए राहुल गांधी स्वयं कर्नाटक की कमान संभाल रहे हैं। राहुल गांधी के नेतृत्व में पहला चुनाव कर्नाटक में होगा। 

This big plan for Rahul to save Congress from getting free from Karnataka ..

यह भी पढ़ें...मोदी के खिलाफ इस नेता ने की मोर्चाबंदी, इन दलों ने दिया भारी समर्थन

गुजरात की तरह कर्नाटक पर फोकस

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृव्य में पहला विधानसभा कर्नाटक में होने जा रहा है। कर्नाटक चुनाव कांग्रेस के युवराज के लिए बड़ी परीक्षा है। राहुल गांधी ने कर्नाटक को जीतने के लिए रणनीति तय की है। इस रणनीति में राहुल कर्नाटक में 24 दिन जनता के बीच रहकर प्रचार -प्रसार करेंगे। कर्नाटक के संगठनात्मक मजबूती के लिए महाराष्ट्र की विधायक यशोमती ठाकुर को प्रभारी सचिव बनाया है। 

गुजरात की हार से राहुल फूंक-फूंक कर रख रहे हैं कदम

पीएम मोदी का गृह राज्य में कांग्रेस जीत के मुहाने पर पहुंचकर भी हार गई। गुजरात में कांग्रेस पार्टी से क्या-क्या गललियां हुई इसी के चलते राहुल गांधी कर्नाटक में फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं। राहुल की रैलियां शहरों व ग्रामीण कस्बों में बहुत ज्यादा है। राहुल का पूरा ध्यान किसानों बेरोजगारों पर टिका हुआ है। इसके अलावा वहां केे स्थानीय मुद्दे इन सब को लेकर राहुल अपनी रैलियों में बीजेपी पर बरस रहे हैं। 

रैली के साथ जन आशीर्वाद यात्रा व रोड शो

राहुल गांधी कर्नाटक में रैली के साथ-साथ जन आशीर्वाद यात्रा में भी शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि राहुल के अलावा कई बड़े नेता भी गांव -गांव जाकर सभाए करेंगे। कर्नाटक में राहुल ज्यादा से ज्यादा रोड शो कर जनता को लुभाने की कोशिश करेंगे। 

यह भी पढ़ें...यूपी में दो और आंबेडकर की तोड़ी गई प्रतिमा, मायावती आक्रोश में बोलीं...

Web Title: This big plan for Rahul to save Congress from getting free from Karnataka .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया