मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

यूपी में अपराधियों का आतंक, राज्यपाल के घर दिनदहाड़े चोरी


SHUBHENDU SHUKLA 01/04/2018 16:15:20
876 Views

 

Lucknow. यूपी में अपराधियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बेखौफ अपराधियों ने नोएडा में स्थित गुजरात के राज्यपाल के बंगले से दिनदहाड़े चोरों ने हाथ साफ कर दिया। शिकायत मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

Theft of the house of Gujarat Governor of Noida

यह भी पढ़ें...इस प्रोड्यूसर पर 80 एक्ट्रेसेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप, खुद को दिवालिया किया घोषित

सीसीटीवी कब्जे में लिया

नोएडा के सेक्टर 50 में राज्यपाल का मकान है। यहां उनकी बेटी रितु कोहली रहती हैं। वह कॉलेज में सहायक प्रोफेसर हैं। घटना के समय वह अंबाला में थीं। घर की देखरेख प्यारेलाल कर रहा था।

प्यारेलाल किसी काम से बाहर चला गया। दोपहर करीब 1 बजे लौटा तो ताला टूटा मिला। अंदर घुसते ही नाजरा देख उसके होश उड़ गए। अंदर रखी सभी आलमारियां खुली थी और सारा सामान बिखरा था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिए हैं। 

यह भी पढ़ें...रेसलर जॉन सीना भी हुए इस बॉलीवुड स्टार के मुरीद, जानें क्या कहा ट्विटर पर
ज्वैलरी व लाखों किए पार

चोरों ने राज्यपाल के घर में घुसकर लाखों रुपए समेत ज्वैलरी पार कर दिया। फिलहाल अभी रितु बाहर हैं, ऐसे में उनके आने के बाद ही पता लग पाएगा कि और क्या क्या चोर उठा ले गए हैं।

यह भी पढ़ें...पॉप स्टार रिहाना ने फैन्स से क्यों कहा, डिलीट कर दें स्नैपचैट एप

मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसएसपी दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए। साथ ही फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड की टीम भी बुला ली गई। पुलिस का कहना है कि चोर सारे सामान नहीं चुरा पाए हैं। कुछ ज्वैलरी घर के अंदर ही मिले हैं। 

Web Title: Theft of the house of Gujarat Governor of Noida ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया