मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

2 अप्रैल को सिंघम का बर्थडे, उम्र जानकर हैरान रह जायेंगे आप


RAM KRIPAL 01/04/2018 17:12:11
7648 Views

Lucknow.  अगर 2 अप्रैल को आप अपना जन्मदिन मनाने वाले हैं तो आप जानेमाने अभिनेता, निर्देशक और निर्माता अजय देवगन के साथ बर्थडे शेयर कर रहे हैं। अजय देवगन इस बार 49 वां जन्म दिन मना रहे हैं। 

birth day news, news times

अभिनेता अजय देवगन ने  कैरियर की शुरूआत साल 1991 में आई फिल्म "फूल और कांटे" से की थी।  इनकी यह फिल्म सुपरहिट रही। जिसके लिए इन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार भी प्रदान किया गया था। बस यहीं से इनका कैरियर चमक उठा। जिसके बाद अजयदेवगन ने कैरियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

यह भी पढ़ें..बढ़ने जा रहे हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, ये होंगी नई कीमतें

वर्ष 1992 में आई फिल्म "जिगर" में एक फिर अजय देवगन ने अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाया। यह फिल्म भी हिट रही। इसके बाद इऩ्होंने एक के बाद एक कई फिल्में की। और दर्शकों मन मोह लिया। फिल्म जिगर के जारिए अजय ने खूब कमाई की। इसके बाद 'हम दिल दे चुके सनम', जख्मो, द लिजेंड ऑफ भगत सिंह, कंपनी, गंगाजल, गोलमाल, राजनीति, सिंघम साहित तमाम फिल्मों से लोगों के दिल में बस गए। अजय देवगन इस बार 49 वां जन्म दिन मना रहे हैं। इनका जन्म 2 अप्रैल 1969 में नई दिल्ली में हुआ था।

Web Title: Singham celebrates 49th birthday ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया