मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

जांच कमेटी की रिपोर्ट पर होगी मेस संचालकर पर कार्रवाई, खाने में कीड़ा निकलने का मामला


SHUBHENDU SHUKLA 01/04/2018 21:50:05
371 Views

Lucknow. लखनऊ पॉलीटेक्निक लखनऊ में छात्रों को खराब खाना परोसे जाने का मामला तूल पकड़ते नजर आ रहा है। इस बार मेस संचालक के खिलाफ कालेज प्रबंधन ने कार्रवाई का मन बना लिया है। सोमवार को जांच कमेटी बनाकर मामले की जांच करायी जायेगी। जांच के बाद मेस संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। यह जानकारी  पॉलीटेक्निक के संयुक्त निदेशक कन्हैयाराम ने दी। 

Lucknow will be on polytechnic mess operator

प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...बॉलीवुड की रकुल प्रीत का कास्टिंग काउच को लेकर आया बड़ा बयान

संचालक के खिलाफ होगी कार्रवाई

उन्होंने बताया कि एलपीएल में खराब खाने की शिकायत को लेकर जानकारी के बाद स्कूल प्रधानाचार्य से बात कर ली गई है। अभी छूट्टी चल रही है। सोमवार को पॉलीटेक्निक खुलते ही जांच कमेटी बनाकर मामले की जांच कराई जायेगी और मेस संचालक के खिलाफ  कार्रवाई की जायेगी। मालूम हो कि शनिवार को एलपीएल में बने चौबे मुक्ता प्रसाद हॉस्टल में दोपहर को खाने के वक्त भोजन में कीड़े निकलने की शिकायत आई थी। जिस पर छात्रों ने हॉस्टल में हंगामा कर मेस संचालक के खिलाफ  कार्रवाई की मांग की थी। 

यह भी पढ़ें...टाइगर ने तोड़ा पद्मावत का रिकॉर्ड, बॉक्स आॅफिस पर मचा रही धमाल

एक्सपायरी भोजन बनाने की शिकायत

दरअसल, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सीएमपी हॉस्टल में छात्रों को मिलने वाले भोजन में ऐसी दिक्कत आई हो। छात्रों की मानें तो पहले भी कई बार पान की पीक पड़े चावल और एक्सपायरी सामग्री से भोजन बनाने की शिकायत हुई है। लेकिन, कॉलेज प्रशासन ने इसको लेकर अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की। शनिवार को हंगामे के बाद प्रधानाचार्य ने दोबारा खाना तैयार कर छात्रों को खाना दिलाया था।

यह भी पढ़ें...टाइगर ने तोड़ा पद्मावत का रिकॉर्ड, बॉक्स आॅफिस पर मचा रही धमाल

 जांच के लिए छात्र को करेंगे नियुक्त

कॉलेज प्रधानाचार्य राजेंद्र सिंह की मानें तो यह मामला फ स्र्ट ईयर और सेकेन्ड व थर्ड ईयर के छात्रों का है। कॉलेज में मेस संचालक को लेकर राजनीति का माहौल तैयार कराया जा रहा है। लेकिन, किसी को भगा देने से समस्या हल नहीं होगी। खाने की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिये गये हैं। फि लहाल, अब मेस में बनने वाले खाने की गुणवत्ता की जांच की जि मेदारी मेस के ही एक छात्र पर डाली जायेगी जोकि खाने परोसे जाने से पूर्व खाने की गुणवत्ता की पूरी तरह जांच करेगा।

Web Title: Lucknow will be on polytechnic mess operator ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया