कर्नाटक मेें भाजपा को करारा झटका, कांग्रेस की जीत तय


RAGHVENDRA CHAURASIA 02/04/2018 15:32 PM
1417 Views

Karnataka In shocks BJP, decides victory of CongressBangalore. कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पूर्व भाजपा को करारा झटका लगा है। बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ही कर्नाटक में उसको नुकसान पहुंचाने जा रही है। शिवसेना करीब 60 सीटों पर भाजपा के खिलाफ प्रत्याशी उतारने का एलान किया है। शिवसेना के इस कदम से कांग्रेस पार्टी को बड़ा फायदा होगा। 

यह भी पढ़ें...इस सांसद ने पीएम मोदी को दी चेतावनी, अगर आरक्षण खत्म किया तो...

भाजपा को हराने के लिए उठाया जा रहा यह कदम

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए सभी राजनैतिक दल अपनी-अपनी रणनीति बना रहे हैं। कांग्रेस व भाजपा के बाद शिवसेना भी कर्नाटक में 60 प्रत्याशी उतारकर अपनी किस्मत आजमाने जा रही है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह कदम  भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए उठाया जा रहा है। सांसद ने बताया कि कुल 224 में से पार्टी 60 सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी। सांसद ने बताया कि जल्द ही पार्टी प्रत्याशियों के नाम का एलान करेगी। 

Karnataka In shocks BJP, decides victory of Congress

 

कांग्रेस का होगा बड़ा फायदा

भारतीय जनता पार्टी को अब ​दूसरे दल नहीं बल्कि उसी के अपने सहयोगी दल उसकी टांग खीचने में लगे हुए हैं। अगर शिवसेना ऐसा करती है तो एक बार फिर कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी वापसी तय है।  

यह भी पढ़ें...कर्नाटक को कांग्रेस मुक्त होने से बचाने के लिए राहुल का बड़ा प्लान..
 

Karnataka In shocks BJP, decides victory of Congress

 

Web Title: Karnataka In shocks BJP, decides victory of Congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया