मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

गुर्दा मरीजों को अब नहीं जाना पड़ेगा केजीएमयू, बलरामपुर में सीवीटीएस विशेषज्ञ की तैनाती


SHUBHENDU SHUKLA 03/04/2018 01:13:59
2800 Views

Kidney patients will not have to go KGMU CTS specialist appointed at Balrampur hospital

Lucknow. बलरामपुर अस्पताल में गुर्दा मरीजों को एवी फिस्चुयला बनाने के लिए अब केजीएमूय नहीं जाना पड़ेगा। अब ऐसे मरीजों का फिस्चुयला बलरामपुर में ही बनाया जाएगा। शासन ने बलरामपुर अस्पताल में सीवीटीएस विशेषज्ञ डॉ.स्वाति पाठक को तैनात किया है। डॉ. पाठक गुर्दा मरीजों के फिस्चुयला का निर्माण करेंगी।

यह भी पढ़ें...राय उमानाथ बली प्रेक्षागृह में 7 अप्रैल को जमेगी शायरों की महफिल

ओपीडी कक्ष आवंटित 

अस्पताल प्रशासन द्वारा डॉ.स्वाति को कार्डियोलॉजी विभाग में ओपीडी कक्ष आवंटित कर दिया गया है। डायलिसिस कराने वाले मरीजों के फिस्चुयला का निर्माण डॉ. पाठक करेंगी। हालांकि, अभी तक बलरामपुर में डायलिसिस कराने वाले मरीजों को फिस्चुयला बनाने के लिए केजीएमयू रेफर किया जाता था। ऐसे में मरीजों को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। अब इस नई व्यवस्था से गुर्दा मरीजों को बहुत राहत मिलेगी।

Web Title: Kidney patients will not have to go KGMU CVTS specialist appointed at Balrampur hospital ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया