बाइक नहीं खरीदने पर बेटे ने पिता को दी दर्दनाक मौत


SHUBHENDU SHUKLA 04/04/2018 10:37:00
930 Views

Lucknow. पिता बेटे के बीच आपसी झगड़े की खबरें अक्सर सुनने को मिलती हैं। लेकिन यूपी में जालौन के उरई में बाइक नहीं दिलाने पर पिता को गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना को अंजाम देने के बाद से बेटा फरार है। वहीं, पुलिस आरोपी बेटे पर केस दर्ज कर तलाश में जुट गई है।  

Jaaloon case Not purchased bikes Son killed by father

यह भी पढ़ें...काबुल यूनिवर्सिटी के पास बम विस्फोट, 25 की मौत, 18 घायल

क्या है मामला 

घटना उरई नगर कोतवाली क्षेत्र की है। यहां जेल रोड पर पिता और बेटे में बाइक खरीदने को लेकर कहासुनी हो गई। मामला यहां तक बढ़ गया कि बेटे ने लाइसेंसी राइफल निकालकर पिता को गोली मार दी। इससे मौके पर ही पिता की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद बेटा भाग निकला। 

यह भी पढ़ें...जासूस को जहर देने के मामले में ब्रिटेन से स्वदेश लौटे रूसी राजनयिक

जल्द ही पकड़ा जाएगा आरोपी

पुलिस के मुताबिक लेखपाल कैलाश नाथ यादव (50) परिवार के साथ जेल रोड में रहते थे। मंगलवार की सुबह नई अपाचे मोटरसाइकिल दिलाने को लेकर पिता से विवाद हो गया था। जब पिता ने बेटे को बाइक दिलाने से मना कर दिया तो उसने यह कदम उठा लिया। मृतक के पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने हत्या मामले में केस दर्ज कर लिया है। हत्या की घटना को अंजाम देकर फरार आरोपी बेटे को जल्द ही गिरफ्तार करने का दवा पुलिस ने किया है। 

Web Title: Jaaloon case Not purchased bikes Son killed by father ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया