मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

CWG 2018 : 2006 के बाद मेडल पर निशाना साधने उतेरगी महिला हॉकी टीम


SUJEET KUMAR 04/04/2018 16:51:18
6777 Views

Lucknow. भारतीय महिला हॉकी टीम 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स में गुरुवार को वेल्स के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करने उतरेगी। इंडिया का इरादा 2006 के बाद पहली बार मेडल झोली में डालने का होगा।  

commonwealth games 2018 india women

बता दें कि पिछली बार पांचवें स्थान पर रही टीन इंडिया आखिरी बार 2006 मेलबर्न कॉमनवेल्थ गेम्स में ब्रॉन्ज मेडल जीती थी। इससे पहले इंडिया का इन खेलों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 2002 में मैनचेस्टर में रहा था। जब इंग्लैंड को हराकर उसने पीला तमगा अपने नाम किया था।

यह भी पढ़ें...21वें कॉमलवेल्थ गेम का आगाज आज से, जानें कहां और कब होंगे मुकाबले

पूल ए में उसका सामना दुनिया की दूसरे नंबर की टीम इंग्लैंड, अफ्रीकी चैंपियन दक्षिण अफ्रीका के साथ ही मलेशिया से भी होगा। बता दें कि साल 2016 में हुए ओलंपिक खेले में आखिरी स्थान पर रहने वाली टीम इंडिया का प्रदर्शन अब काफी टीम होगा गया। इसी के साथ ही वह अब इस टुर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार है।   

Web Title: commonwealth games 2018 india women's hockey team ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया