मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  पुलिस हिरासत में प्रियंका गांधी, बोली - कहां ले जा रहे मुझे नहीं पता  लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

मध्य प्रदेश में एससी -एसटी एक्ट को लेकर नहीं थम रहा दलितों का आंदोलन


RAGHVENDRA CHAURASIA 04/04/2018 19:21:34
9746 Views

Bhopal.मध्य प्रदेश में एससी-एसटी एक्ट में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर तीसरे दिन भी दलितों का आंदोलन जारी रहा। मंगलवार को कई जिलों में कर्फ्यू लगा रहा। वहीं बुधवार को हिंसा जारी रहने के कारण प्रशासन ने कर्फ्यू जारी रहने के ​आदेश दिए हैं। 

The agitation of the Dalits did not stop in the SC-ST Act in Madhya Pradesh

यह भी पढ़ें...छत्तीसगढ़ में कई कांग्रेस नेताओं को किया गया गिरफ्तार,पार्टी में मचा हड़कंप

236 लोग गिरफ्तार

सुप्रीमकोर्ट के फैसले के विरुद्व दलित समाज के लोग सोमवार (2) अप्रैल को भारत बंद का आह्रवान किया था। इस दिन देश में करोड़ों की रुपये की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया। मध्य प्रदेश में तीसरे दिन भी दलितों का आंदोलन शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था मकरंद देउसकर ने मीडिया को बताया कि अब तक पुलिस ने ग्वालियर से 75  भिंड से 50 और मुरैना जिले से 111 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि अभी राजा चौहान को गिरफ्तार नहीं कर पाए हैं जिसका प्रयास चल रहा है। हिंसा वाले जिलों में कर्फ्यू जारी है। पुलिस की नजर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें...संविधान निर्माता बाबा साहेब का अपमान,पुलिस ने कई धाराओं में किया केस दर्ज.. 

 

Web Title: The agitation of the Dalits did not stop in the SC-ST Act in Madhya Pradesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया