मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

चैपियंस लीग : रोनाल्डो ने किया अद्भुत गोल, देखकर फैंस भी हुए हैरान


DEVENDRA SHARMA 04/04/2018 21:50:10
5913 Views

ronaldo bycle goal in champions league

New Delhi. रियल मैड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने चैपियंस लीग में जुवेंटस के खिलाफ एक ऐसा अद्भुत गोल किया जिसे देखकर फैंस दातों तले उंगुलियां दबाने को मजबूर हो गये। हैरानी की बात यह रही रोनाल्डो को यह गोल करने में महज 2 सेकेंड लगे। पूरे मैच के दौरान रोनाल्डो की बाइसाइकिल किक सबके आकर्षण का केन्द्र रही। 
यह भी पढ़ें...IPL 11 : इस विस्फोटक बल्लेबाज की हुई IPL में एंट्री, स्मिथ का लेंगे स्थान

हर खिलाड़ी ने खुलकर की तारीफ
रोनाल्डो के इस बाइसाइकिल गोल की बदौलत ही रियल मैड्रिड ने जुवेंटस को उसी के घर में 3-0 से मात दी। बता दें कि 1962 से रियाल मेड्रिड जुवेंटस के खिलाफ नहीं हारी है। रोनाल्डो के इस खूबसूरत गोल के बाद हर खिलाड़ी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा। रियल मैड्रिड के कोच जिनेदिन जिदाने ने रोनाल्डो का यह अद्भुत गोल देखकर अपना सिर पकड़ लिया। जिदाने ने कहा कि क्रिस्टियानो दूसरों की तुलना में एक अलग खिलाड़ी है। चैपियंस लीग में हमेशा कुछ बड़ा करने की ख्वाहिश में वह जो भी करता है, उससे कभी नहीं थकता। वहीं रियाल के ही पूर्व खिलाड़ी अल्वारो अर्बेलोआरू ने ट्वीट किया कि रोनाल्डो अब मंगल ग्रह के लोगों से भी फुटबॉल खेल सकता है, उसने धरती पर सब कुछ हासिल कर लिया।

Web Title: ronaldo bycle goal in champions league ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया