मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

अफरीदी के ट्वीट पर इन खिलाड़ियों ने दिया करारा जवाब


DEVENDRA SHARMA 04/04/2018 22:21:40
6161 Views

after afridi tweet indian player express his view

New Delhi. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी कश्मीर मुद्दे पर किए ट्वीट के बाद विवादों में है। उनके ट्वीट के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने उन पर निशाना साधा है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली व साथी खिलाड़ी सुरेश रैना ने उनके इस बयान की कड़ी आलोचना करते हुए उनको जमकर लताड़ लगाई है। विराट से पहले गौतम गंभीर भी अफरीदी के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दे चुके थे।
यह भी पढ़ें...IPL 11 : इस विस्फोटक बल्लेबाज की हुई IPL में एंट्री, स्मिथ का लेंगे स्थान

क्या कहा था अफरीदी ने
दरअसल, गत मंगलवार को अफरीदी ने अपने ट्वीट में लिखा था, भारत के कब्जे वाले कश्मीर की स्थिति बेहद दुखद और चिंताजनक हैं। वहां आत्मनिर्णय और आजादी की आवाज को दबाने के लिए दमनकारी सत्ता द्वारा बेगुनाहों को मार दिया जाता है। आश्चर्य होता है कि यूएन और दूसरी अंतरराष्ट्रीय संस्थाएं कहां हैं और ये संस्थाएं खूनखराबा रोकने के लिए कोई कदम क्यों नहीं उठा कर रही है। 
यह भी पढ़ें...IPL 11 : स्टार्क की जगह KKR में शामिल हुआ यह युवा गेंदबाज

भारतीय खिलाड़ियों ने दी कड़ी प्रतिक्रिया
उनके इस ट्वीट के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने फरीदी को कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा भारतीय होने के नाते आप वह कहते हैं जो आपके देश के लिए सबसे अच्छा है और मेरे हित हमेशा देश के फायदे के लिए हैं। यदि कोई इसका विरोध करता है तो मैं कभी उसका समर्थन नहीं करूंगा। वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने इस मुद्दे को गंभीरता से लिया और बिना अफरीदी का नाम लिए ही उन पर निशाना साधा। तेंदुलकर ने कहा, “हमारे पास अपना देश चलाने के लिए कई योग्य लोग हैं। किसी भी बाहरवाले को इसके बारे में सोचने या हमे ये बताने कि हमे क्या करना चाहिए, की जरूरत नहीं है।” जबकि सुरेश रैना ने अफरीदी से कहा कि वो पाकिस्तानी सेना को कश्मीर में हिंसा करने से रोकें।

 

Web Title: after afridi tweet indian player express his view ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया