मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

हरदोई का य​ह युवक रातोंरात बन गया करोड़पति


RAJNISH KUMAR 05/04/2018 10:40:22
5023 Views

Hardoi. प्रदेश के हरदोई निवासी एक युवक रातोंरात करोड़पति बन गया। युवक के बैंक खाते में अचानक लगभग दस करोड़ रुपये खाते में अचानक आ गए। युवक जब एटीएम से रुपए निकालने गया तो रुपए तो नहीं निकले, लेकिन जो पर्ची निकली उसमें करोड़ों रुपए देख युवक हक्काबक्का रह गया।

Hardoi

खाते में बैलेंस दिख रहा था  9,99,94,984 रुपये  

जानकारी के मुताबिक, हरदोई जनपद निवासी हसीन का बैंक आॅफ इण्डिया की शाहाबाद शाखा में बैंक खाता है। तीन अप्रैल को जब वह आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम से रुपए निकालने गया तो रुपये तो नहीं निकले पर पर्ची ने उनके होश उड़ा दिए। पर्ची में 9,99,94,984 रुपये खाते में बैलेंस दिख रहा था।

यह भी पढ़ें ... काला हिरण शिकार मामले में फैसला आज, जोधपुर पहुंचे सलमान

इसके बाद वह दूसरी बैंकों के एटीएम पर गया, लेकिन खाते में उतने की ही पर्ची निकली। हसीन ने बताया कि जब बैंक कर्मचारियों से बात की तो पैसे कहां से आए यह तो जानकारी नहीं दी गई, लेकिन इतना कहा गया कि खाते पर रोक लगा दी गई।

 

Hardoi

Web Title: Hardoi's young man became overnight millionaire ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया