मुख्य समाचार
पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान IPL को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस ने IPL में मुहैया कराई सुरक्षा, नहीं मिला पैसा सीआईएसएफ ने दो सूडान मूल के नागरिकों से बरामद की लाखों की विदेशी करेंसी प्रेम नारायण मेहरोत्रा के 'भजन संग्रह' का विमोचन लड़कियों के लिए सुनहरा मौका, बालों से होगी कमाई, करना होगा ये काम राजधानी में टेंट कारोबारी की राह चलते गोली मारकर हत्या से मची सनसनी वोटर लिस्ट में तेजस्वी की जगह इस शख्स की तस्वीर, मचा हड़कंप आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस पलटी, पांच की मौत, दो दर्जन घायल चुनाव आयोग पीएम मोदी के इशारे पर कर रहा पक्षपातपूर्ण बर्ताव : कांग्रेस आयोग में आंतरिक घमासान के निपटारे के लिए सीईसी ने मंगलवार को बुलाई बैठक मायावती ने कहा- क्या वाराणसी 1977 के रायबरेली को दोहराएगा कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में जलवा बिखेरकर लौटीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वायरल हुईं तस्वीरें समीक्षा अधिकारी पर्चा लीक मामले में सीबीसीआईडी ने कोर्ट को भेजी अंतिम रिपोर्ट भाजपा ने चुनाव आयोग से की मायावती-अखिलेश की शिकायत  दो अलग अलग घटनाओं में जहरीला पदार्थ खाने से युवती और किशोरी की मौत
 

तोड़ी गयी आंबेडकर की 9 मूर्तियां, गिरफ्तारी एक भी नहीं


GAURAV SHUKLA 05/04/2018 13:27:37
6542 Views

Lucknow. देशभर में लगातार मूर्तियां तोड़ने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में यूपी में गत दिनों में एक के बाद एक 9 मूर्तियां तोड़ी गयी हैं। लेकिन इन मामलों में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। महज रिपोर्ट ही दर्ज हुई है। 

todi ja rahi ambedkar partimao par karyavai nai
फिलहाल ताजा मामला फिरोजाबाद के सिरसागंज के नगला नंदे गांव से सामने आया है। जहां कुछ असामाजिक तत्वों ने आंबेडकर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया है। असामाजिक तत्वों द्वारा अंजाम दी गयी इस हरकत के बाद इलाके में तनाव देखने को मिला। जिसके चलते आला अधिकारियों के होश फाख्ता हो गये हैं। 
पहले भी तोड़ी गयी थी प्रतिमा
* 2 अप्रैल को भारत बंद के दौरान बुलंदशहर के जाड़ौल से सामने आया था मामला।
*  8 मार्च को मेरठ के खुर्द गांव में तोड़ी गयी थी प्रतिमा। 
*  10 मार्च को आजमगढ़ जिले के राजापट्टी गांव में भी तोड़ी गयी थी आंबेडकर प्रतिमा।
* 16 मार्च को उन्नाव जिले के बांगरमऊ में मूर्ति तोड़ने के बाद हुआ था तनाव।
*  19 मार्च को पुनः आजमगढ़ में तोड़ी गयी थी आंबेडकर प्रतिमा। 
* 31 मार्च को इलाहाबाद के त्रिवेणीपुरम, सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज और हाथरस में तोड़ी गयी थी प्रतिमा। 

Web Title: todi ja rahi ambedkar partimao par karyavai nai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया