IPL 11 : दिल्ली को लगा बड़ा झटका, यह खिलाड़ी हुआ बाहर


DEVENDRA SHARMA 05/04/2018 21:25:41
5432 Views

rabada out for ipl

New Delhi. आईपीएल 11 शुरू होने से पहले खिलाड़ियों के बाहर होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में दक्षिण अफ्रीका के धुरंधर गेंदबाज कगिसो रबादा का नाम भी जुड़ गया है। रबादा कमर में चोट के कारण इस बार आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे। ऐसे में पहली बार आईपीएल खिताब जीतने की उम्मीदों के साथ मैदान पर उतरने की रणनीति बना रही दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए ये बड़ा झटका है। गौरतलब हो कि कगिसो रबादा को दिल्ली डेयरडेविल्स ने 4.20 करोड़ रूपए की भारी-भरकम रकम में अपने साथ जोड़ा था। 
यह भी पढ़ें...IPL 11 : नये कप्तान संग KKR ने पहली नई जर्सी, शाहरूख नहीं रहे मौजूद

बेहतर फार्म में है रबादा
रबादा ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में 23 विकेट लेकर अफ्रीका को सीरीज जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। इस सीरीज के आखिरी मैच के आखिरी दिन रबादा ने थकान और कमर दर्द के कारण सिर्फ 3 ओवर ही गेंदबाजी की। जब रबादा को कमर में परेशानी हुई थी, उसी वक्त अंदाजा लगाया गया था कि रबादा आईपीएल से बाहर हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें...अफरीदी के ट्वीट पर इन खिलाड़ियों ने दिया करारा जवाब

अब रबादा के बाहर होने के बाद विकल्पों की बात करें तो वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर, ऑस्ट्रेलिया के जेम्स फॉकनर, रबादा के हमवतन मोर्ने मोर्कल, इंग्लैंड के टाइमल मिल्स, और इंग्लैंड के डेविड विली आईपीएल में रबादा के दावेदार हो सकते हैं। गौरतलब हो कि दिल्ली 8 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। इस बार टीम की कमान गौतम गंभीर के हाथों में है।

Web Title: rabada out for ipl ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया