IPL 11 : गौतम ने किया ‘गंभीर’ एलान, जानें क्या


DEVENDRA SHARMA 05/04/2018 21:32:36
5553 Views

gambhir to play his last ipl

New Delhi. IPL शुरू होने से पहले दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने एक बड़ा ऐलान कर सबको चौंका दिया है। गंभीर ने कहा कि IPL का ये सीजन उनका आखिरी सीजन होगा। 
यह भी पढ़ें...IPL 11 : नये कप्तान संग KKR ने पहली नई जर्सी, शाहरूख नहीं रहे मौजूद

सीजन के बाद IPL को कहेंगे अलविदा
गंभीर ने कहा कि उनकी पूरी कोशिश होगी कि वह अपनी घरेलू टीम को चैम्पियन बनाने के बाद ही इसे अलविदा कहें। गंभीर IPL के शुरुआती तीन सत्र में दिल्ली के कप्तान थे। इसके बाद उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स का दामन थाम लिया था। गंभीर अपनी कप्तानी में कोलकाता को दो बार चैम्पियन बना चुके हैं, लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर से दिल्ली की कप्तानी संभाली है और उनकी पूरी कोशिश होगी कि वह दिल्ली को पहला IPL खिताब दिलाएं।
यह भी पढ़ें...IPL 11 : स्टार्क की जगह KKR में शामिल हुआ यह युवा गेंदबाज

DD के पास पोटिंग के रूप में अनुभवी कोच
गंभीर ने कहा कि दिल्ली के पास इस बार ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के रूप में बेहद अनुभवी और आक्रामक कोच भी हैं। निश्चित रूप से इससे टीम को काफी फायदा होगा। टीम के सभी खिलाड़ी इस बार कुछ नया करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। केकेआर को बड़ी चुनौती ना मानते हुए गंभीर ने कहा कि दिल्ली में भी कोलकाता की तरह ही काफी अच्छे खिलाड़ी हैं, बस उन्हें सही समय पर सही प्रदर्शन करने की जरूरत है।

Web Title: gambhir to play his last ipl ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया