मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

बसपा के लिए अच्छी ख़बर, दलित क्रांति दल का बसपा में विलय, विपक्षी दलों में मचा हड़कंप


RAGHVENDRA CHAURASIA 06/04/2018 14:28 PM
29258 Views

Jalandhar. पंजाब में बहुजन समाज पार्टी के लिए अच्छी खबर आई है। गुरुवार को दलित क्रांति दल बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गया है।  क्रांति दल के बसपा में शामिल होने पर बसपा नेताओं ने क्रांति दल के नेता को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा सीटें बसपा की ही निकलेगी। 

Good news for BSP, merger of Dalit Kranti Dal in BSP, stir in opposition parties

यह भी पढ़ें...सलमान को नही मिली जमानत, आज भी रहना पड़ेगा जेल में

कई अन्य नेता भी हुए शामिल

2019 से पहले सभी पार्टियां रणनीति बनाने में लगी हुई हैं। विपक्षी दल लगातार भाजपा को सबक सिखाने के लिए एक-दूसरे दल से लगातार संपर्क बनाए हुए हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को जालंधर में बसपा की प्रेसवार्ता में दलित क्रांति दल बीएसपी में विलय हो गई। दलित क्रांति दल के नेता लाल सिंह और उनकी पत्नी बलवंत कौर का पार्टी में शामिल होने पर बसपा ने स्वागत किया। इसके साथ ही पंजाब प्रधान रशपाल सिंह राजू, राम लुभाया जरनल सेक्रेटरी, रजिंदर रिपल और रचना देवी सहित अन्य शामिल हुए। 

देखें वीडियो...

Good news for BSP, merger of Dalit Kranti Dal in BSP, stir in opposition parties

Web Title: Good news for BSP, merger of Dalit Kranti Dal in BSP, stir in opposition parties ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया