मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

न्यूज टाइम्स की पड़ताल के दौरान विकास भवन में दिखी पानी की बर्बादी


RAGHVENDRA CHAURASIA 06/04/2018 15:29:49
3900 Views

Barabanki. बाराबंकी के विकास भवन में बड़ी लापरवाही सामने आई है। विकास भवन में पानी की बर्बादी देखने को मिली। माली टयूबवेल चालू कर घंटों नदारद दिखा, जिससे पीेने का पानी बर्बाद होता रहा। इस विषय पर कोई भी जवाब देने पर राजी नहीं हुआ। 

 During the investigation of NewsTimes, water wastage of water in Vikas Bhavan

यह भी पढ़ें...काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान दोषी करार, अन्य सभी आरोपी बरी
 During the investigation of NewsTimes, water wastage of water in Vikas Bhavan

 During the investigation of NewsTimes, water wastage of water in Vikas Bhavan

विकास भवन से गायब रहा माली

जहां एक तरफ गर्मियों में पानी की किल्लत हो जाती है। बुंदेलखंड जैसे इलाकों में पानी न मिलने के कारण लोगों की मौत हो जाती है। सरकारें भी जल संरक्षण को लेकर ​अभियान चलाती हैं मगर उनके कर्मचारी ही पानी की बर्बादी करते हैं।  बुधवार को न्यूज टाइम्स की पड़ताल में विकास भवन में बड़ी लापरवाही देखने को मिली। विकास भवन में अधिकारियों के आने से पहले माली ने टंकी को भरने के लिए टयूबवेल चालू करके कहीं चला गया। तकरीबन एक घंटा से ज्यादा करीब पानी बहता रहा। विकास भवन के कर्मचारियों से माली के बारे में पता लगाया तो माली विकास भवन परिसर में नहीं था। चौकीदार ने कहा माली ने टयूबबेल चालू किया वहीं बंद करेगा। इस तरह लाखों लीटर पानी की बर्बादी देखने को मिली। इस लापरवाही पर अधिकारियोंं से जब पूछा तो उन्होंने बोलने से मना कर दिया। 

यह भी पढ़ें...बसपा के लिए अच्छी ख़बर, दलित क्रांति दल का बसपा में विलय, विपक्षी दलों में मचा हड़कंप

Web Title: During the investigation of NewsTimes, water wastage of water in Vikas Bhavan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया