मुख्य समाचार
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत, 4 घायल अमेठी में सुरेन्द्र सिंह के हत्यारों को बख्शा नहीं जायेगा : भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में मोदी सरकार की वापसी से शेयर बाजार में दिख सकती है बढ़त ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

दलित आंदोलन में हिंसा भड़काने के आरोप में बसपा विधायक के बाद अब यह नेता गिरफ्तार


RAGHVENDRA CHAURASIA 06/04/2018 16:14 PM
2473 Views

Muzaffarnagar.यूपी के मुजफ्फरनगर में बसपा नेता के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। गुरुवार देर रात पुलिस ने बसपा जिलाध्यक्ष कमल गौतम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बसपा नेता से पूछताछ कर रही है। ध्यान रहे कि इसी आरोप में मेरठ के पूर्व विधायक योगेन्द्र वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

The leader arrested after the BSP legislator on charges of inciting violence in the Dalit movement

यह भी पढ़ें...काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान दोषी करार, अन्य सभी आरोपी बरी

The leader arrested after the BSP legislator on charges of inciting violence in the Dalit movement

पुलिस ने कहा पुख्ता हैं सबूत

सुप्रीमकोर्ट से एससी-एसटी एक्ट में बदलाव के विरोध में दलितों ने 2 अप्रैल दिन सोमवार को आंदोलन किया था। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हिंसा की घटनाएं ज्यादा आई थी। पुलिस ने हिंसा भड़काने के आरोप में मुजफ्फरनगर के बसपा जिलाध्यक्ष कमल गौतम को गुरुवार देर रात उनके आवास से​ गिरफ्तार कर लिया है। सीओ मंडी योगेंद्र सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनके खिलाफ पुख्ता सबूत है उन्हीं सबूतों के आधार पर बसपा नेता को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को कमल को कोर्ट में पेश किया जाएगा। अ

आपको बता दें ​कि मुजफ्फरनगर में सोमवार को पूरे शहर में उपद्रवियों ने तोड़-फोड़ की थी। इसी के सा​थ ही उपद्रवियों ने कोतवाली में खड़े वाहनों को भी नहीं छोड़ा और उनमें आग लगा थी।

यह भी पढ़ें...सावित्री बाई के बाद यह दलित सांसद योगी से नाराज, कहा...

 

 

Web Title: The leader arrested after the BSP legislator on charges of inciting violence in the Dalit movement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया