दलित आंदोलन के दौरान हिंसा भड़काने के आरोप में बीजेपी के सीनियर नेता गिरफ्तार , मचा हड़कंप..


RAGHVENDRA CHAURASIA 07/04/2018 11:20 AM
5482 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश में भारत बंद के दौरान हिंसा भड़काने के आरोप में पुलिस ने भाजपा नेता पर बड़ी कार्रवाई की है। वरिष्ठ बीजेपी नेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीजेपी नेता की गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को 10,000 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

Senior BJP leader arrested for allegedly violence during the Dalit agitation

यह भी पढ़ें...सावित्री बाई के बाद यह दलित सांसद योगी से नाराज, कहा...

मध्य प्रदेश में हिंसा के दौरान 8 की मौत

सुप्रीम कोर्ट द्वारा एससी-एसटी एक्ट में बदलाव के विरोध में बीते सोमवार यानी 2 अप्रैल को देश भर में आयोजित भारत बंद के दौरान एमपी के कई जिलों से हिंसा की खबरें सामने आई थी। जिसके बाद हालात को देखते हुए प्रशासन ने कर्फ्यू लगाने के निर्देश दिए थे। मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा ​दलित आंदोलन में हुई हिंसा से 8 लोगों की मौत हो गई थी। हिंसा भड़काने के आरोप में पुलिस भाजपा नेता गिरीराज जाटव को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस भाजपा नेता से पूछताछ कर रही है। बीजेपी नेता ​की गिरफ्तारी से पार्टी में हड़कंप मचा हुआ है। 

आपको बता दें कि गुरुवार को यूपी के मुजफ्फरनगर में भाजपा के जिलाध्यक्ष कमल गौतम को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा पुलिस कई अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें...बसपा के लिए अच्छी ख़बर, दलित क्रांति दल का बसपा में विलय, विपक्षी दलों में मचा हड़कंप

Web Title: Senior BJP leader arrested for allegedly violence during the Dalit agitation ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया