मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

अब भ्रष्टाचारियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई, हेल्पलाइन नंबर हुआ जारी


SUJEET KUMAR 07/04/2018 15:37:34
2487 Views

Lucknow. राजधानी के दो सामाजिक संगठन भ्रष्टाचार के खिलाफ डबल अटैक करने के लिए एक साथ आ गए हैं। इस लड़ाई में इन दोनों संगठनों को देश भर के समाजसेवियों का भरपूर समर्थन भी मिल रहा है। 

corruption in india launch a phone number lucknow

14 अप्रैल को जहां एक तरफ सूचना का अधिकार बचाओ अभियान के तहत देश भर के एक्टिविस्टों को सम्मानित किया जाएगा। वहीं दूसरी ओर अखिल भारतीय भ्रष्टाचार विरोधी मोबाइल हेल्पलाइन 7991479999 नंबर की शुरुआत की जाएगी।  

यह भी पढ़ें...विश्व स्वास्थ्य दिवस : मेयर संयुक्ता भाटिया ने फीता काटकर किया रक्तदान शिविर का उद्घाटन
 
corruption in india launch a phone number lucknow
देश के तेज तर्रार सूचना आयुक्तों में से एक यूपी के सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहेंगे। वहीं भारत के जाने-माने संविधान विशेषज्ञों में शुमार होने वाले पूर्व न्यायाधीश चंद्र भूषण पांडे भी कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। 

यह भी पढ़ें...वाह रे यूपी पुलिस! 13 पुलिसकर्मियों पर दर्ज हुआ डकैती का केस


corruption in india launch a phone number lucknow
सीपीआरआई के तनवीर अहमद सिद्दीकी, सलीम बेग, रुवैद कमाल किदवई, उर्वशी शर्मा तथा तहरीर के संजय शर्मा ने एक संयुक्त वक्तव्य जारी कर कहा कि उन्हें विश्वास है, कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे सिपाहियों की हौसला आफजाई करने के साथ-साथ उनको हेल्पलाइन का औजार देने से लोग और अधिक सशक्त होकर कारगर ढंग से भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ सकेंगे। 

Web Title: corruption in india launch a phone number lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया