मुख्य समाचार
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत, 4 घायल अमेठी में सुरेन्द्र सिंह के हत्यारों को बख्शा नहीं जायेगा : भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में मोदी सरकार की वापसी से शेयर बाजार में दिख सकती है बढ़त ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

गर्लफ्रेंड ने व्हाट्सऐप पर आपकों ब्लॉक किया है तो परेशान न हो, ऐसे भेजें मैसेज


RAJNISH KUMAR 07/04/2018 17:33:03
2303 Views

Lucknow. आजकल के दौर में हर किसी के पास स्मार्टफोन होना आम बात है। स्मार्टफोन पर व्हाट्सऐप ने ऐसा हो नहीं सकता। जब फोन में व्हाट्सऐप है तो ऐसा नहीं कि चैट न करते हों। कभी चैटिंग के दौरान गर्लफ्रेंड या दोस्तों से बातचीत भी हो जाती है। ऐसे में गर्लफ्रेंड या दोस्त आपको ब्लॉक कर देता है।

how to send message if  block you on whatsapp

व्हाट्सऐप पर ब्लॉक होने से एक अजीब बेचैनी होने लगती है। ऐसे में अब आपको परेशान नहीं होने की जरूरत है, क्योंकि हम आपकों एक नया रास्ता बताने जा रहे हैं, जिसके जरिए आप मैसेज कर सकते हैं।

  आपको अपने किसी दोस्त की लेनी होगी मदद

इसके लिए आपको अपने किसी दोस्त की मदद लेनी होगी। यानी जिसने आपको ब्लॉक किया है, उसके और आपके बीच में एक और दोस्त भी शामिल होगा। इस ट्रिक को करने में आपके दोस्त की ही मुख्य भूमिका होगी।

how to send message if  block you on whatsapp

यह भी पढ़ें ... दलित आंदोलन: एडीजी ने किया खुलासा... तो इसलिए इन लोगों ने भड़काई थी हिंसा

अब आपका दोस्त सबसे पहले व्हाट्सऐप पर एक ग्रुप बनाएगा। इस ग्रुप में आप होंगे, आपका दोस्त होगा और वह भी होगा जिसने आपको ब्लॉक किया है।

how to send message if  block you on whatsapp

जिसने आपको ब्लॉक किया है उसे भी इस ग्रुप में आपको दोस्त एड करेगा। अब आगे का स्टेप आप भी समझ चुके होंगे। खैर हम आपको बता भी देते हैं। वैसे तो सुनने में यह बड़ा अजीब लग रहा है, लेकिन ग्रुप बनाने के बाद आपका दोस्त ग्रुप को छोड़ देगा।

यह भी पढ़ें ... भाजपा का एक और सांसद बागी, प्रधानमंत्री मोदी को लिखी चिट्ठी में कही ये बड़ी बात
अब ग्रुप में आप और आपका वह दोस्त बच गया, जिसने आपको ब्लॉक किया है। ऐसे में आप ग्रुप के जरिए अपनी बात रख सकते हैं। ऐसे में अगर दोस्त गर्लफ्रेंड है तो और भी बढ़िया है। आप उसे प्यार से मना सकते हैं।

 

 

 

Web Title: how to send message if block you on whatsapp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया