मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

योगी सरकार के इस मंत्री ने कहा, मैं हूं प्रदेश का सबसे बड़ा गुंडा


RAJNISH KUMAR 08/04/2018 10:33:44
1420 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाजपार्टी के नेता एवं प्रदेश सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बार ​फिर विवादित बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि मैं हूं यूपी का सबसे बड़ा गुंडा। यही नहीं, उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और प्रदेश सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाया।

 This minister of Yogi government said, "I am the biggest gunda in the state

  भाजपा सरकार पर लगाया भेदभाव का आरोप

प्रदेश सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बलिया में कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों को से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक विवादित बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि यूपी में मैं ही सबसे बड़ा गुंडा हूं। उन्होंने भाजपा सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हमारी बात नहीं मानते हैं इसलिए मुझे दिल्ली जाना पड़ता है।

यह भी पढ़ें ... महाभियोग हर सवाल का जवाब नहीं, व्यवस्था ठीक करने की जरूरत: जस्टिस चेलामेश्वर

ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा के बड़े नेताओं पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि महेंद्र नाथ पाण्डेय और नितिन गडकरी जैसे लोगों को शिक्षा चयन बोर्ड में रखा गया। वहीं, योगी सरकार में अधिकारी गलत रिपोर्ट दे रहे हैं।

 This minister of Yogi government said, "I am the biggest gunda in the state

  325 विधायक नालायक साबित हुए

उन्होंने सिस्टम पर सवाल खड़ा करते हुए केंद्र और राज्य सरकार पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि आज सिर काटने वाला साफ बच जा रहा है। जबकि हिरण का शिकार करने वाले को सजा हो रही है। राजभर ने कहा कि जनता द्वारा चुने गए 325 विधायक नालायक साबित हुए हैं। मुख्यमंत्री उन्हीं के बीच का चुना जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें ... नहीं कम हो रही सलमान की मुश्किलें, जमानत के विरुद्ध हाईकोर्ट जाएगा विश्नोई समाज

  भाजपा अध्यक्ष से मुलाकात के बाद गठबंधन पर विचार करेगी पार्टी

यही नहीं, उन्होंने गठबंधन को लेकर भी सवाल उठाए। उन्होंने साफतौर पर संकेत दिए कि 10 अप्रैल को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के बाद गठबंधन पर पार्टी विचार करेगी।

Web Title: This minister of Yogi government said, "I am the biggest gunda in the state ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया