मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

भारत विश्वकप जीता तो अपनी जर्सी उतारकर दौड़ेगा यह भारतीय


DEVENDRA SHARMA 08/04/2018 11:48:57
3318 Views

New Delhi. क्रिकेट फैन्स के दिमाग में आज भी वह यादें ताजा होगी जब 2002 में इंग्लैंड में नेटवेस्ट ट्राफी जीतने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स की बालकनी से अपनी जर्सी उतारकर हवा में लहराई थी। इसी तरह की घटना की पुनवरावृत्ति कोहली द्वारा की जायेगी अगर टीम इंडिया 2019 का वर्ल्ड कप जीत जाती है। 

if india win world cup 2019 virat going shirft less
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : KKR के सामने होगी RCB की कड़ी चुनौती

हार्दिक भी करेंगे मेरा अनुसरण
एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि क्रिकेट विश्वकप जीतने पर विराट ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट में अपनी शर्ट उतार देंगे तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा। कोहली के सिक्स पैक हैं। हमें अपना कैमरा तैयार रखना चाहिए। इस पर विराट ने बेबाकी से कहा कि मुझे नहीं लगता कि सिर्फ मैं जर्सी उतारूंगा। हार्दिक भी मेरा अनुसरण करेगा। बुमराह भी क्योंकि उसके भी सिक्स पैक्स हैं। इसके अलावा और भी कई खिलाड़ी होंगे। गौरतलब हो कि 2019 का विश्व कप इंग्लैड में खेला जाना है। 

Web Title: if india win world cup 2019 virat going shirft less ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया