मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

IPL 11 : इस रिकार्ड को भुलाना चाहेंगे बुमराह!


DEVENDRA SHARMA 08/04/2018 12:35:32
2834 Views

bravo hit three sixes in bumrah over

New Delhi. आईपीएल की शुरूआत धमाकेदार रही है। चौको-छक्कों के लिए मशहूर इस लीग में चेन्नई के ड्वेन ब्रावो ने एक विस्फोटक पारी खेली जिसे वह लंबे समय तक याद रखना चाहेंगे। इस विस्फोटक पारी के लिए उन्होंने उस गेंदबाज को निशाना बनाया जिसे डेथ ओवरों का स्पेशलिस्ट गेंदबाज माना जाता है। जी हां, हम बात कर रहे है मुंबई के तेज गेंदबाज बुमराह की जिनके ओवर को ब्रावो ने निशाना बनाया।
यह भी पढ़ें...IPL 11 : मुंबई के इस लेग स्पिनर ने अपने प्रदर्शन से सबको चौकाया

बुमराह के एक ओवर में बनाये 20 रन
ड्वेन ब्रावो ने बुमराह के ओवर में एक के बाद एक कुल तीन छक्के जड़ते हुए कुल 20 रन बनाएं। इसके साथ ही टी-20 क्रिकेट में बुमराह के नाम एक ऐसा रिकॉर्ड जुड़ गया है जिसे वो कभी याद नहीं रखना चाहेंगे। बुमराह के टी-20 करियर में ऐसा पहली बार हुआ है कि उनके एक ओवर में किसी बल्लेबाज ने तीन छक्के जड़े। बुमराह का स्पेल भी निराशाजनक रहा। अपने चार ओवर के स्पेल में बुमराह ने 37 रन लुटा कर सिर्फ एक विकेट लेने में कामयाबी हासिल की। 

Web Title: bravo hit three sixes in bumrah over ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया