महिला ने सीएम आवास के बाहर की आत्‍महत्‍या की कोशिश, भाजपा विधायक पर लगाया बलात्कार का आरोप


RAJNISH KUMAR 08/04/2018 15:08:37
2060 Views

Lucknow. प्रदेश में हत्या, लूट और बलात्कार जैसे संगीन अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी की लाख कोशिशों के बावजूद अपने ही आंखों की किरकिरी बने हुए हैं। दरअसल, ताजा मामला उन्नाव का है। एक महिला अपने परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर आत्महत्या का प्रयास किया। महिला का आरोप ​है कि भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके साथियों ने उसके साथ बलात्कार किया।

woman allegedly tried to commit suicide outside cm house

  जान से मारने की धमकी का आरोप

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मुख्‍यमंत्री के आवास के बाहर एक महिला अपने परिवार साथ पहुंची। आवास के पास मौजूद पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते इतने में सभी आत्मदाह का प्रयास करने लगे। पुलिस किसी तरह से सभी को काबू में किया और गौतमपल्ली थाने लेकर पहुंची। पुलिस के काफी समझाने के बाद भी परिवार शांत नहीं हुआ और गौतमपल्ली थाने में ही धरने पर बैठ गया है। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

woman allegedly tried to commit suicide outside cm house

यह भी पढ़ें ... महाभियोग हर सवाल का जवाब नहीं, व्यवस्था ठीक करने की जरूरत: जस्टिस चेलामेश्वर

पीड़ित महिला का आरोप है कि उन्नाव से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उसके साथियों ने उसके साथ बलात्कार किया और अब उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता ने बताया कि मुख्यमंत्री से भी उसने शिकायत की थी, लेकिन कहीं कोई कार्रवाई नहीं हुई। न्याय न मिलने से आहत होकर वह परिवार संग आत्मदाह के लिए मजबूर हुई।

woman allegedly tried to commit suicide outside cm house

यह भी पढ़ें ... यूपी माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड गठित, वीरेश कुमार बने अध्यक्ष

  केस को ​लखनऊ किया ट्रांसफर

वहीं, महिला और उसके परिवार से मुलाकात के बाद लखनऊ जोन के एडीजी राजीव कृष्ण ने बताया कि उन्होंने आरोप लगाया है कि कुलदीप सिंह सेंगर ने महिला से बलात्कार किया, मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई और दूसरे पक्ष ने उनके साथ मारपीट की। शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला के परिवार और दूसरे पक्ष का पिछले करीब 10-12 साल से विवाद चल रहा है। उन्होंने बताया कि केस लखनऊ ट्रांसफर करा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच करेगी उसके बाद ही सच्चाई सामने आ पाएगी।

 

 

 

Web Title: woman allegedly tried to commit suicide outside cm house ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया